Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

- Advertisement - Ads " alt="" />" alt="" />

Amazon ने Apple Days की घोषणा की, iPhone 12 Mini, अन्य डिवाइस पर आकर्षक ऑफर

Amazon announces Apple Days, iPhone 12 Mini, attractive offers on other devices abernews अबेर न्यूज बेंगलुरू। अमेजन इंडिया ने शुक्रवार को अ...

Amazon announces Apple Days, iPhone 12 Mini, attractive offers on other devices


abernews अबेर न्यूज बेंगलुरू।
अमेजन इंडिया ने शुक्रवार को अपनी आईफोन 12 सीरीज, आईपैड मिनी, मैकबुक प्रो और अन्य डिवाइस पर सौदों और छूट की पेशकश के लिए अपने प्लेटफॉर्म पर एप्पल डेज की घोषणा की।कंपनी ने एक बयान में कहा कि एप्पल डेज 17 मार्च तक लाइव होगा, जिसमें भाग लेने वाले विक्रेताओं की ओर से शानदार आॅफर पेश किए जाएंगे।
 
उपयोगकर्ता 2,800 रुपये की छूट के साथ 67,100 रुपये की कीमत पर आईफोन 12 मिनी प्राप्त कर सकते हैं। इसके अलावा ग्राहक एचडीएफसी बैंक क्रेडिट कार्ड पर 6,000 रुपये की अतिरिक्त छूट का लाभ उठा सकते हैं।कंपनी ने कहा कि इस दौरान आईफोन 11 प्रो 79,900 रुपये की आकर्षक कीमत पर उपलब्ध होगा।
 
एप्पल डेज के दौरान, उपयोगकर्ता एचडीएफसी बैंक के डेबिट और क्रेडिट कार्ड पर 3,000 रुपये की तत्काल छूट के साथ आईपैड पर 9,000 रुपये तक की बचत करके नवीनतम ऐप्पल उत्पादों पर आकर्षक सौदों का आनंद ले सकते हैं।

आईफोन 12 मिनी दुनिया का सबसे छोटा, सबसे पतला और सबसे हल्का 5जी स्मार्टफोन है और इसे सभी तकनीक को एक ही स्मार्टफोन में पेश करते हुए तैयार किया गया है।

5.4-इंच की स्क्रीन के साथ आने वाले इस फोन में स्टैंडर्ड मॉडल के 6.1-इंच डिस्प्ले की तुलना में 12 मॉडल की तरह ही पीछे की तरफ एक ही दोहरा कैमरा सेटअप देखने को मिल रहा है और यह ग्राहकों के हाथ में काफी आकर्षक फोन के तौर पर दिखने वाला है।

No comments