Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

- Advertisement - Ads " alt="" />" alt="" />

हमे अपनी सोच बदलने का वक़्त आ गया है: हुमा कुरैशी

Aber। अभिनेत्री हुमा कुरैशी एक फिटनेस और डाइट शो की मेजबानी कर रही हैं। जाहिर तौर पर वह भोजन, फिटनेस और बॉडी इमेज को लेकर काफी बातें कर रही ...


Aber।अभिनेत्री हुमा कुरैशी एक फिटनेस और डाइट शो की मेजबानी कर रही हैं। जाहिर तौर पर वह भोजन, फिटनेस और बॉडी इमेज को लेकर काफी बातें कर रही हैं। उन्हें लगता है कि अभिनेत्रियां कैमरे के सामने कैसे दिखती हैं, इसे लेकर सोच बदलनी चाहिए। हुमा ने आईएएनएस को बताया, ‘‘यदि आप कर्वी हैं, तो आपको बताया जाता है कि आपको पतला होना चाहिए, यदि आप पतले हैं तो आपको अपने शरीर को एक तय आकार देने के लिए कहा जाता है। यदि आपका रंग सांवला है, तो आपको रिजेक्ट कर दिया जाता है। यदि आप गोरी हैं तो कहते हैं कि इस रोल के लिहाज से आपका रंग बहुत गोरा है। चाहे बात सुंदरता की हो या किसी और चीज की, हर बार बस यही कहा जाता है कि जो आपके पास है वह पर्याप्त नहीं है। 


फिर आपको किसी और की तरह बनने के लिए कहा जाता है।’’ उन्होंने आगे कहा, ‘‘लेकिन वे लोग कौन होते हैं जो आपको बताएंगे कि आपके पास क्या होना चाहिए? समाज आपको असफल महसूस कराए और आप उससे प्रभावित हों, इससे पहले आप सोचें कि मछली कभी पेड़ पर नहीं चढ़ सकती है और बंदर कभी तैर नहीं सकता। हमारे पास यह विकल्प है कि हम यह सोच सकते हैं कि हम किस चीज में बेहतर हो सकते हैं।’’ हुमा एक लाइफस्टाइल शो ‘फिट फैब फेस्ट’ की मेजबानी कर रही हैं, जिसमें वह योग विशेषज्ञों, शेफ, पोषण विशेषज्ञ, सेलिब्रिटी ट्रेनर और फैशन डिजाइनर आदि के साथ बातचीत करती हैं। यह शो जी जेस्ट पर प्रसारित होता है।

No comments