Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

- Advertisement - Ads " alt="" />" alt="" />

टिकट मिलने बाद के भी छोड़ा टीएमसी का दामन, सरला मुर्मू भाजपा में होंगी शामिल

  TMC Habibpur candidate Sarla Murmu to join BJP अबेर न्यूज। पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव से पहले ममता बनर्जी को एक और बड़ा झटका लगा है. उन्ह...

  TMC Habibpur candidate Sarla Murmu to join BJP


अबेर न्यूज।
पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव से पहले ममता बनर्जी को एक और बड़ा झटका लगा है. उन्होंने जिस सरला मुर्मू को हबीबपुर सीट से टिकट दिया है, वह भारतीय जनता पार्टी में शामिल होने जा रही हैं. कोलकाता के ऐतिहासिक ब्रिगेड परेड मैदान पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैली के बाद उन्होंने भाजपा में शामिल होने का ऐलान किया है.

टीएमसी ने उन्हें हबीबपुर विधानसभा क्षेत्र का उम्मीदवार बनाया था. सरला मुर्मू ने अब पार्टी छोड़ दी है. आज वह भाजपा में शामिल होने जा रही हैं. इस कारण टीएमसी को अब इस सीट पर नया उम्मीदवार उतारना होगा. टीएमसी ने पिछले हफ्ते ही पश्चिम बंगाल की 291 सीटों पर उम्मीदवारों की सूची जारी की थी.
सरला मुर्मू के पार्टी छोड़ने के बाद तृणमूल कांग्रेस ने एक बयान में कहा कि वह हबीबपुर विधानसभा सीट से अपना उम्मीदवार बदल रहे हैं. टीएमसी ने बयान में कहा कि उन्हें सरला मुर्मू का नाम हटाना पड़ा है. मुर्मू मालदा जिला परिषद की पूर्व सभापति रह चुकी हैं. पार्टी ने उनकी जगह अब प्रदीप बास्के को हबीबपुर विधानसभा सीट से टिकट दिया है.

बता दें कि पिछले कई दिनों से टीएमसी के कई नेता पार्टी छोड़ रहे हैं. टीएमसी के एक के बाद एक दिग्गज पार्टी छोड़कर बीजेपी में शामिल हो रहे हैं. डायमंड हार्बर से विधायक दीपक हलदर के अलावा पूर्व मंत्री शुभेंदु अधिकारी, राजीव बनर्जी, टॉलीवुड अभिनेता यश दासगुप्ता, हीरन चटर्जी, मिथुन चक्रवर्ती के अलावा आधा दर्जन एक्टर बीजेपी में शामिल हो चुके हैं।

No comments