Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

- Advertisement - Ads " alt="" />" alt="" />

हाथरस: यौन शोषण मामले में जेल से बाहर आए आरोपी ने पीड़िता के पिता की गोली मारकर की हत्या

abernews अबेर न्यूज। उत्तर प्रदेश के हाथरस से एक और हैरान करने वाली घटना सामने आई है. साल 2018 के एक यौन शोषण के आरोप में जेल से जमानत पर बा...


abernews अबेर न्यूज।
उत्तर प्रदेश के हाथरस से एक और हैरान करने वाली घटना सामने आई है. साल 2018 के एक यौन शोषण के आरोप में जेल से जमानत पर बाहर आए आरोपी ने पीड़िता के पिता की सोमवार को गोली मारकर हत्या कर दी. बताया जा रहा है कि आरोपी ने पीड़िता के पिता से केस वापस लेने की बात कही थी, जिससे पीड़िता के पिता ने इनकार कर दिया था. इसके बाद आरोपी ने गोली मारकर उनकी हत्या कर दी.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, हाथरस जिले के सासनी के नौजरपुर गांव में एक पिता ने अपनी बेटी के साथ कथित तौर पर छेड़छाड़ के खिलाफ केस दर्ज कराया था. यह केस साल 2018 में दर्ज कराया गया था. जिसे लेकर आरोपी को एक महीने जेल की सजा सुनाई गई थी. आरोपी इस समय जमानत पर जेल से बाहर था.

हाथरस पुलिस ने जानकारी दी कि आरोपी गौरव शर्मा को साल 2018 में एक यौन शोषण केस में एक महीने की जेल की सजा हुई थी. पीड़िता के पिता ने पुलिस में उसके खिलाफ केस दर्ज कराया था. एक दिन पहले गांव में एक मंदिर के बाहर शाम को आरोपी और पीड़िता के परिवार के बीच झड़प हो गई. इसके बाद आरोपी ने पीड़िता के पिता को गोली मार दी.
गोली मारते ही पीड़िता के पिता जमीन पर गिर गए. उन्हें आनन-फानन में अस्पताल ले जाया गया. जहां रास्ते में उसकी मौत हो गई. बता दें कि गौरव शर्मा को एक महीने जेल में रहने के बाद स्थानीय कोर्ट ने जमानत दी हुई थी, इसके बाद से ही वह जेल से बाहर था. सोमवार को पीड़िता पुलिस स्टेशन के बाहर रोती-गिड़गिड़ाती और न्याय मांगते दिखी.

पीड़िता ने सबके सामने कहा कि उसे इंसाफ दो. पीड़िता ने कहा कि पहले उसने मेरे साथ छेड़खानी की थी और अब मेरे पिता को गोली मार दी. वो हमारे गांव आया था. छह-सात लोग उसके साथ थे. पीड़िता ने बताया कि उसके पिता की किसी के साथ कोई दुश्मनी नहीं थी. आरोपी का नाम गौरव शर्मा है।

No comments