Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

- Advertisement - Ads " alt="" />" alt="" />

असम पहुंचीं प्रियंका गांधी: मां कामाख्या के किए दर्शन

असम: पश्चिम बंगाल, असम, तमिलनाडु, केरल और पुडुचेरी में विधानसभा चुनाव की तरीखों के एलान के बाद यहां सियासी हलचलें तेज हो गई हैं। सभी पार्टिय...


असम: पश्चिम बंगाल, असम, तमिलनाडु, केरल और पुडुचेरी में विधानसभा चुनाव की तरीखों के एलान के बाद यहां सियासी हलचलें तेज हो गई हैं। सभी पार्टियां पूरे जोश के साथ प्रचार में जुट चुकी हैं और जनता को अपने पक्ष में करने की कोशिश कर रही हैं। इसी कड़ी में पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री और सत्तारूढ तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) की अध्यक्ष सोमवार को चुनाव समिति की बैठक की अध्यक्षता करेंगी। वहीं राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के नेता तेजस्वी आज ममता से मुलाकात करेंगे। असम विधानसभा चुनाव के लिए प्रचार करने गुवाहाटी पहुंची कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने गुवाहाटी में कामाख्या मंदिर पहुंचकर मां कामाख्या के दर्शन किए। डीएमके अध्यक्ष एमके स्टालिन ने कहा कि दो महीने के भीतर सरकार में एक बदलाव होने जा रहा है, जिसका लोग बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। हमने अगले 10 साल में तमिलनाडु को उन्नत बनाने की योजना बनाई है। उन्होंने कहा कि डीएम का लोगों के लिए काम करना सत्ता में होने और न होने के बावजूद जारी है और रहेगा। 
 ममता से मिलेंगे तेजस्वी
राष्ट्रीय जनता दल (राजद) नेता तेजस्वी यादव आज पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री और टीएमसी प्रमुख ममता बनर्जी से कोलकाता में मुलाकात करेंगे। यह मुलाकात आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर होगी। माना जा रहा है कि राजद और टीएमसी बंगाल में मिलकर चुनाव लड़ सकते हैं।
 -चुनाव समिति की अध्यक्षता करेंगी ममता बनर्जी
पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री और तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) प्रमुख ममता बनर्जी कालीघाट में अपने निवास पर चुनाव समिति की बैठक की अध्यक्षता करेंगी।

No comments