Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

- Advertisement - Ads " alt="" />" alt="" />

इस बॉलीवुड एक्टर ने संघ की तुलना कर दी आईएसआईएस से

  मुंबई। बॉलीवुड एक्टर कमाल आर खान ने आरएसएस पर निशाना साधते हुए दो ट्वीट किए हैं। अपने पहले पोस्ट में एक्टर आरएसएस को लेकर कहते हैं कि देशभ...

 


मुंबई। बॉलीवुड एक्टर कमाल आर खान ने आरएसएस पर निशाना साधते हुए दो ट्वीट किए हैं। अपने पहले पोस्ट में एक्टर आरएसएस को लेकर कहते हैं कि देशभक्त बस ये लोग ही हैं बाकी सब देशद्रोही बन गए हैं। एक्टर ने इस दौरान आरएसएस की तुलनन आईएसआईएस से भी की। एक्टर ने अपन पोस्ट में कहा- 'कई बार मैं जानने की कोशिश करता हूं कि आखिर सच क्या है? उन्होंने आगे कहा- 'सही और गलत क्या है? और मुझे जवाब नहीं मिलता। हर भारतीय जानता है कि भारतीय ब्रिटिश के अधीन थे। आरएसएस ने आजादी की लड़ाई लडऩे से इनकार कर दिया था। सरदार पटेल ने आरएसएस बैन कर दिया था। लेकिन आज आरएसएस के लोग देशभक्त बन रहे हैं और बाकी सब देशद्रोही हैं! केआरके ने एक ट्वीट और किया जिसमें उन्होंने कहा- 'तालिबान और आईएसआईएस कैसे देशों को बर्बाद करने में सक्षम हैं? क्योंकि वह लोगों को कन्वेंस करने की हिम्मत रखते हैं। वह कहते हैं कि आप लोग अपने देश को चाइना और यूएस से बेहतर देश बना सकते हो। आज लोगों के पास खाने के लिए खाना और रहने के लिए छत नहीं है। आरएसएस के लोग भी मेजॉरिटी को कन्वेंस करने की कोशिश करते हैं कि आरएसएस ही देश में बस देशभक्त हैं।

पोस्ट पर ढेरों लोगों के भी रिएक्शन
केआरके के इस पोस्ट पर ढेरों लोगों के भी रिएक्शन सामने आने लगे। नितिन जैन नाम के एक यूजर ने लिखा- 'सर ये सब सोशल मीडिया पर ज्यादा है। पर असल में आम आदमी का इस से दूर दूर तक कोई नाता नहीं। ज्यादातर आदमी अपनी रोज़ी रोटी और परिवार में व्यस्त हैं और ये सब सिर्फ कुछ 1-2 प्रतिशत लोग ही कर रहे हैं। हिन्दू मुस्लिम का मुद्दा सिर्फ अराजकता फैलना के लिए है। जरूरत पडऩे पर हम सब एक हैं। जय हिंद।
एक यूजर ने लिखा- बात तो सही कही आपने। देशभक्ति की डेफिनेशन ही बदल दी इन आरएसएस वालों ने। मनीष श्रीवास्तव नाम के यूजर ने लिखा- समझने के लिए पढ़ा लिखा होने की जरूरत है। हिस्ट्री पढ़ो पहले।
सुमंत सिंह नाम के यूजर ने लिखा- जब भी हम सच बोलते, उनको गंगा जमुनी तहजीब और संविधान याद आता है, लेकिन कश्मीर से हिंदुओं के नरसंहार, दिल्ली जैसे दंगों पर मुंह बंद हो जाता है ये भी जिहाद है। तो एक बोला- मेरे नाना जी रतन सिंह बिष्ट आजाद हिंद फौज से थे और उन्होंने कई साल यातनाएं झेलीं। मेरे दादा उमराव सिंह नेगी शहीद हो गए। मैं आरएसएस से हूं, गर्व है मुझे। लगता है कि राहुल गांधी के नाना आए थे इटली से देश आजाद कराने।

No comments