Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

- Advertisement - Ads " alt="" />" alt="" />

बंगाल में ऑडियो वॉर: अब इस नेता का टेप जारी, चुनाव प्रभावित करने का आरोप

  कोलकाता। तृणमूल कांग्रेस ने भाजपा नेता मुकुल रॉय का एक कथित ऑडियो जारी किया है, जिसमें आरोप लगाया है कि रॉय चुनाव आयोग को प्रभावित करने की...

 


कोलकाता। तृणमूल कांग्रेस ने भाजपा नेता मुकुल रॉय का एक कथित ऑडियो जारी किया है, जिसमें आरोप लगाया है कि रॉय चुनाव आयोग को प्रभावित करने की बात कर रहे हैं। इससे पहले शनिवार को भाजपा नेता ने सीएम ममता बनर्जी का कथित ऑडियो जारी किया था। मीडिया रिपोट्र्स के मुताबिक, तृणमूल कांग्रेस ने ऑडियो क्लिप के हवाले से कहा कि इसमें मुकुल रॉय और शिशिर बाजोरिया बात कर रहे हैं। मुकुल रॉय बाजोरिया से कहते हैं कि उन्हें चुनाव आयोग से संपर्क करके नियमों को बदलने की मांग करनी चाहिए, ताकि बाहरी लोगों को भी बूथ एजेंट बनने दिया जा सके। केवल स्थानीय लोगों को ही भाजपा का बूथ एजेंट न बनाया जाए, बीजेपी हर बूथ पर एजेंट देने में सक्षम है। बता दें कि नंदीग्राम में भाजपा नेता प्रलय पाल ने एक दावा किया था कि बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने उन्हें खुद फोन किया था और टीएमसी जीत दिलाने में मदद करने को कहा था, जहां से उनके पूर्व सहयोगी सुवेंदु अधिकारी मैदान में हैं। ममता बनर्जी के कथित ऑडियो जारी होने के बाद सुवेंदु अधिकारी ने कहा कि ममता दिवालिया हो चुकी हैं। पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव के पहले चरण में शनिवार को कई जगहों से हिंसा की छिटपुट घटनाओं के बीच पहले चरण का मतदान समाप्त हुआ। पहले चरण में 79.79 फीसदी वोटिंग हुई।
पहले चरण के मतदान के दौरान हुई हिंसा, 10 लोग गिरफ्तार
पश्चिम बंगाल के मुख्य निर्वाचन अधिकारी आरिज आफताब ने कहा कि राज्य में शनिवार को विधानभा चुनाव के पहले चरण के मतदान के दौरान दो निर्वाचन क्षेत्रों में हुई हिंसक घटनाओं में कथित रूप से शामिल कम से कम 10 लोगों को गिरफ्तार किया गया है। पश्चिम मेदिनीपुर जिले की सलबोनी में सात लोगों को गिरफ्तार किया गया है, जहां कथित रूप से सत्तारूढ़ टीएमसी के समर्थकों ने माकपा उम्मीदवार सुशांत घोष के साथ धक्का-मुक्की कर उनकी कार पर पथराव किया था।वहीं पूर्वी मेदिनीपुर के कांठी से तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया है, जहां कथित रूप से टीएमसी के समर्थकों ने भाजपा नेता शुभेंदू अधिकारी के छोटे भाई सोमेंदू पर हमला किया और उनकी कार क्षतिग्रस्त की।

No comments