Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

- Advertisement - Ads " alt="" />" alt="" />

नंदीग्राम से सुवेंदु अधिकारी भरेंगे नामांकन, जानकीनाथ मंदिर में की पूजा

  नई दिल्ली। पश्चिम बंगाल चुनाव के मद्देनजर राज्य में बड़ी उथल-पुथल चल रही है। ममता बनर्जी के नामांकन के बाद उन पर हुए कथित हमले ने राजनीति ...

 
नई दिल्ली। पश्चिम बंगाल चुनाव के मद्देनजर राज्य में बड़ी उथल-पुथल चल रही है। ममता बनर्जी के नामांकन के बाद उन पर हुए कथित हमले ने राजनीति को एक नया मोड़ दे दिया है। वहीं नंदीग्राम में उनके खिलाफ चुनाव लडऩे वाले भाजपा नेता सुवेंदु अधिकारी आज यहां से अपना नामांकन दाखिल करने वाले हैं। नामांकन से पहले सुवेंदु ने सिंहवासिनी और जानकीनाथ मंदिर में पूजा-अर्चना की।
लोगों का आशीर्वाद मिलने की उम्मीद - सुवेंदु अधिकारी
नंदीग्राम में नामांकन से पहले सुवेंदु अधिकारी ने दो मंदिरों में पूजा-अर्चना की। सुवेंदु अधिकारी ने कहा कि मुझे लोगों का आशीर्वाद मिलने की उम्मीद है। मुझे उम्मीद है कि लोग भाजपा का समर्थन करेंगे और बंगाल में विकास के लिए हमारी पार्टी को चुनेंगे। 2019 में भाजपा ने 18 लोकसभा सीटें जीती थीं और इस बार बड़े मार्जिन के साथ भाजपा अपना सरकार बनाएगी। 
मंदिर में पूजा करने के बाद नंदीग्राम में सुवेंदु अधिकारियों ने स्थानीय लोगों से मुलाकात की। उन्होंने कहा कि मेरा इन लोगों के साथ रिश्ता बहुत पुराना है। उन्होंने ममता बनर्जी पर पलटवार करते हुए कहा कि उन्हें इन लोगों की याद तभी आती है, जब चुनाव आते हैं। ये लोग ममता को हरा देंगे। मैं भी आज नामांकन दाखिल कर रहा हूं, मैं नंदीग्राम का मतदाता हूं।


No comments