Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

- Advertisement - Ads " alt="" />" alt="" />

मानवता शर्मसार : साइकिल से जा रहे सुरक्षा गार्ड को वाहन ने कुचला, डेढ़ घंटे सड़क पर ही पड़ा रहा शव और लोग देखते रहे

Bilaspur Road Accident; Security Guard Killed As Road Accident Today In Chhattisgarh Bilaspur abernews बिलासपुर। छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में सा...

Bilaspur Road Accident; Security Guard Killed As Road Accident Today In Chhattisgarh Bilaspur


abernews बिलासपुर।
छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में साइकिल से जा रहे एक सुरक्षा गार्ड को किसी वाहन ने बुधवार सुबह कुचल दिया। हादसे के बाद शव करीब डेढ़ घंटे तक सड़क पर ही पड़ा रहा। इस दौरान लोग वहां से निकलते रहे और किसी ने पुलिस को सूचना नहीं दी। बाद में पुलिस पेट्रोलिंग वाहन मौके पर पहुंचा तो हादसे का पता चला। हादसा कोनी थाना क्षेत्र में हुआ है।

ये भी पढ़े...

चौकीदार को हाथी ने कुचल कर मार डाला, कई टुकड़ों में मिला शव...

 

जानकारी के मुताबिक, चुमकावां निवासी देवी प्रसाद धीवर (48) पुत्र राम झूल धीवर प्राइवेट सुरक्षा गार्ड था। वह रोज की तरह बुधवार सुबह करीब 5 बजे साइकिल से ड्यूटी के लिए निकला था। इसी दौरान ग्राम गतौरी के पास किसी भारी वाहन ने उसे टक्कर मार दी। हादसे में देवी प्रसाद की मौके पर ही मौत हो गई। उसका शव साइकिल के ऊपर ही फंस गया।

रतनपुर से बिलासपुर जाने वाले किसी वाहन ने कुचला
इस दौरान वहां से आने-जाने वाले लोग सड़क पर शव पड़ा देखते रहे, लेकिन किसी ने पुलिस को सूचना नहीं दी। करीब डेढ़ घंटे बाद पुलिस पेट्रोलिंग वाहन पहुंचा और शव को पोस्टमार्टम के लिए लेकर अस्पताल पहुंचा। इसके बाद उसकी शिनाख्त की जा सकी। आशंका जताई जा रही है कि रतनपुर से बिलासपुर की ओर जाने वाली किसी वाहन ने उसे कुचल दिया है।

No comments