Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

- Advertisement - Ads " alt="" />" alt="" />

यूपी बन गया अपराध का गढ़: पति ने पत्नी और बेटियों को दी खौफनाक मौत

  बुलंदशहर। उत्तरप्रदेश का अपराध का गढ़ बनता जा रहा है। या यह कहें कि यहां अपराधियोंं की ही तूती बोल रही है। आए दिन सामने आ रहे मामलों से तो...

 


बुलंदशहर। उत्तरप्रदेश का अपराध का गढ़ बनता जा रहा है। या यह कहें कि यहां अपराधियोंं की ही तूती बोल रही है। आए दिन सामने आ रहे मामलों से तो यहीं लगता है। अब तो मामला सामने आया है उसमें आपकर रूक कांप जाएगी। यहां ण्क पति ने चरित्र शंका पर अपनी पत्नी और बच्चों को सिर पर ताबड़तोड़ वार का मौत की नींद सुला दिया। उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर जिले में एक सिरफिरा शख्स हैवान बन गया। उसने सोती हुई पत्नी और दो बेटियों को खौफनाक मौत दे डाली। जबकि एक बेटी जिंदगी और मौत से जूझ रही है। आरोपी को पत्नी और बेटियों के चरित्र पर शक था। मंगलवार की देर रात एक सिरफिरे ने अपनी पत्नी और दो बेटियों की हत्या कर दी। जबकि एक बेटी की हालत गंभीर बताई जा रही है। इस हत्याकांड से इलाके में सनसनी फैल गई है। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को कब्जे में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है। घटना बुलंदशहर जिले के शिकारपुर देहात के माजरा अंबेडकर नगर की है। यहां एक सिरफिरे पति ने अपनी पत्नी और दो बेटियों के सिर में हथौड़ी से प्रहार कर मौत के घाट उतार दिया। आरोपी के हमले में उसकी एक अन्य बेटी गंभीर रूप से घायल हो गई। उसे जिला अस्पताल के लिए रेफर किया गया है। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू कर दी है। माजरा अंबेडकर नगर निवासी 60 वर्षीय सईद सिरफिरा किस्म का व्यक्ति है। वह बेलदारी का काम करता है। मंगलवार रात वह और उसकी पत्नी शफीला (50) एक कमरे में सो रहे थे और उसकी तीन बेटियां रजिया (20), शबाना(15) और सुल्ताना दूसरे कमरे में सो रही थी। बताया जा रहा है कि आरोपी सईद की पत्नी और उसकी बेटियां खेतों में मजदूरी करती थीं और आरोपी उनके चरित्र पर शक करता था।
मंगलवार देर रात आरोपी ने अपनी पत्नी और तीनों बेटियों के सिर पर हथौड़ी से प्रहार कर दिया। हमले में आरोपी की पत्नी शफीला और बेटी रजिया व शबाना की मौत हो गई। जबकि, सुल्ताना गंभीर रूप से घायल है। एसएसपी संतोष कुमार सिंह ने बताया कि सुबह मामले की जानकारी पर मौके पर पहुंची पुलिस ने तीनों शवों को पोस्टमार्टम के भेज दिया है। साथ ही सुल्ताना को जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। आरोपी फिलहाल फरार है, पुलिस उसकी गिरफ्तारी के प्रयास कर रही है।

No comments