Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

- Advertisement - Ads " alt="" />" alt="" />

अंबानी के घर के बाहर मिली कार के बाद राजनीति तेज: गृह मंत्री को हटाने की अटकलें

नई दिल्ली। मुकेश अंबानी के घर के पास मिली कार मामले ने राजनीतिक रूप ले लिया है और गृह मंत्री देशमुख को हटाए जाने की अटकलें लगाई जाने लगी हैं...


नई दिल्ली। मुकेश अंबानी के घर के पास मिली कार मामले ने राजनीतिक रूप ले लिया है और गृह मंत्री देशमुख को हटाए जाने की अटकलें लगाई जाने लगी हैं। इसी बीच राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) के प्रमुख शरद पवार और महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख के बीच बैठक हुई। महाराष्ट्र के मंत्री अनिल देशमुख दिल्ली में शरद पवार के आवास पर सुबह करीब 10 बजे पहुंचे और लगभग दो घंटे बाद वहां से निकले। वहीं मीडिया रिपोर्ट में दावा किया गया है पुलिस अधिकारी सचिन वाजे और मुंबई पुलिस कमिश्नर परमबीर सिंह पर कार्रवाई के बाद अब गृह मंत्री अनिल देशमुख को हटाने की अटकलें तेज हो गई हैं। हालांकि, शरद पवार से मुलाकात के बाद अनिल देशमुख ने कहा कि कुछ गलतियां जरूर मिली है, जो माफ करने लायक नहीं है। उन्होंने कहा कि पुलिस कमिश्नर का तबादला कर दिया गया है। अब मुंबई एटीएस और एएनआईए की जांच में जो भी तथ्य सामने आएगा, उसके अनुसार कार्रवाई होगी।
इस पर भाजपा सांसद नारायण राणे ने कहा कि महाराष्ट्र सरकार ठीक से काम नहीं कर रही है। अधिकारियों की इच्छा पर सब काम हो रहा है। उन्होंने कहा कि देश में मुकेश अंबानी तक सुरक्षित नहीं है, उन्होंने आगे कहा कि कमजोर कानून व्यवस्था और भ्रष्टाचार के चलते मैंने गृह मंत्री अमित शाह को पत्र लिखा है और मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के इस्तीफे और राज्य में राष्ट्रपति शासम लगाने की मांग की है।

No comments