Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

- Advertisement - Ads " alt="" />" alt="" />

बहन से लव मैरिज करने के कारण ,युवक को जान से मारा

अबेर न्यूज इंदौर। घटना मोती तबेले की है जहां रविवार शाम अब्दुल अयाज और अब्दुल बकार ने जीजा समीर खान की चाकू मारकर हत्या कर दी। समीर ने दो म...


अबेर न्यूज इंदौर।
घटना मोती तबेले की है जहां रविवार शाम अब्दुल अयाज और अब्दुल बकार ने जीजा समीर खान की चाकू मारकर हत्या कर दी। समीर ने दो महीने पूर्व आरोपी की बहन अलमास से प्रेम विवाह कर लिया था। आरोपी अपने जीजा को बहाने से चौराहा पर ले गए और चाकूओं के 13 से अधिक वार कर फरार हो गए। आरोपी को रतलाम से हिरासत में ले लिया गया है। बताया जाता है कि मरने वाले के दो साले थे लेकिन हत्या एक ने की है। पुलिस ने फिलहांल दोनों को हिरासत में लिया है।

रावजी बाजार थाना टीआई सविता चौधरी के मुताबिक घटना शाम करीब 6 बजे मोती तबेला स्थित रॉयल कैफे के सामने की है। देवास निवासी रज्जब अली मार्ग (30 वर्षीय ) समीर पुत्र आरीफ दो महीने पूर्व आरोपियों की बहन अलमास को भगा कर ले गया था। दोनों ने परिवार की मर्जी के विरुद्ध अहमदाबाद में निकाह कर लिया।

अलमास के पिता नईम की तबीयत खराब थी, इसलिए दोनों पति-पत्नी रविवार को उनसे मिलने देवास से इंदौर के मोती तबेला आए थे। समीर ने ससुराल में चाय पी और कुछ देर चर्चा करता रहा। थोड़ी देर बाद अब्दुल उसे चिकन की दुकान दिखाने का बहाना बनाकर चौराहे पर ले गया। यहां पहले से उसका भाई अयाज मौजूद था। उसने आते ही अपने जीजा रज्जब को चाूक मारना शुरू कर दिए। आरोपी ने करीब 13 से अधिक बार चाकू के वार किए और फरार हो गया। सूचना पर पुलिस ने रज्जब को अस्पताल पहुंचाया, लेकिन डॉक्टर ने देखते ही मृत घोषित कर दिया। आरोपी की मोती तबेला में चिकन की दुकान है।

देवास का रहने वाला है समीर

मूलत: मिजार्बाग कॉलोनी (देवास) में रहने वाला समीर आरोपी साले की दुकान पर काम करता था। इसी दौरान उसको आरोपी की बहन अलमास से प्रेम हो गया और वह उसे भगा कर ले गया। आरोपी के रिश्तेदार इस बात को लेकर ताने देते थे। आरोपी को लगता था पूरे मोहल्ले में इज्जत खराब हो गई। बदला लेने के लिए समीर को चौराहा पर लेकर आए और सबके सामने हत्या कर दी।

No comments