Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

- Advertisement - Ads " alt="" />" alt="" />

कोरोना संक्रमण के ताजा फैलाव की रोकथाम को लेकर प्रदेश सरकार की अक्षम्य आपराधिक लापरवाही : भाजपा

गुजरात की तरह बिना दर्शकों के हों शेष बचे मैच : मूणत रायपुर। भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता व पूर्व मंत्री राजेश मूणत ने प्रदेश में क...

गुजरात की तरह बिना दर्शकों के हों शेष बचे मैच : मूणत


रायपुर। भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता व पूर्व मंत्री राजेश मूणत ने प्रदेश में कोरोना संक्रमण के ताजा फैलाव  पर अपनी गहन चिंता व्यक्त करते हुए इसकी रोकथाम को लेकर प्रदेश सरकार के रवैए को अक्षम्य आपराधिक लापरवाही बताया है। श्री मूणत ने कहा कि होलिका दहन जैसे प्रसंग पर लोगों की संख्या को लेकर पाबंदियां लाद रही प्रदेश सरकार को क्रिकेट मैच के आयोजन में रोजाना जुट रही हजारों लोगों की भीड़ को लेकर कोई चिंता नहीं होना सरकार के मानसिक दीवालिएपन का परिचायक है। श्री मूणत ने कहा कि क्रिकेट स्टेडियम में पहुंच रहे लगभग 40 हजार लोगों की सुरक्षा और सोशल डिस्टेंसिंग को लेकर प्रदेश सरकार अब भी सतर्क नहीं है। श्री मूणत ने कहा कि अब जबकि विशेषज्ञों की आशंकाएं इस बात को लेकर हंै कि क्रिकेट और दीगर बड़े आयोजनों में कोरोना गाइडलाइन के उल्लंघन से संक्रमण की रफ़्तार यदि तेज हुई तो उसे नियंत्रित करना मुश्किल हो जाएगा, बावजूद इसके प्रदेश सरकार स्थिति की भयावहता को समझने तैयार नहीं है। श्री मूणत ने कहा कि प्रदेश सरकार पिछले एक साल से कोरोना महामारी की रोकथाम के उपायों को लेकर लापरवाह ही रही है और अब अगर प्रदेश अनहोनी का शिकार हुआ तो इसकी पूरी जिÞम्मेदारी प्रदेश सरकार की होगी। प्रदेश सरकार कोरोना संक्रमण के ताजा फैलाव को बेहद हल्के में लेकर प्रदेश की जनता के स्वास्थ्य के साथ खुला खिलवाड़ कर रही है। गुजरात के अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट मैच का जिÞक्र करते हुए पूर्व मंत्री श्री मूणत ने कहा कि छत्तीसगढ़ की कांग्रेस सरकार भी चाहती तो बिना दर्शकों के उक्त आयोजन की अनुमति देती, लेकिन प्रदेश सरकार को तो लोगों की जानमाल और सेहत से कोई सरोकार ही नहीं है।
राज्यों में तेजी से फैल रहे कोरोना संक्रमण की खबरों ने चिंता बढ़ाई
श्री मूणत ने कहा कि देश के कई राज्यों में तेजी से फैल रहे कोरोना संक्रमण की खबरों ने चिंता बढ़ाई है। छत्तीसगढ़ सरकार के नाकारापन के चलते अब प्रदेश में भी तेजी से संक्रमण फैल रहा है। कोरोना संक्रमण के लगातार बढ़ते आंकड़ों में राजधानी कोरोना विस्फोट के मुहाने पर है और रायपुर जिÞले के आंकड़ों के 90 फीसदी मामले राजधानी में रोज सामने आ रहे हैं। अभी नया रायपुर क्रिकेट स्टेडियम से मैच देखकर लौटे 2 लोगों के कोरोना संक्रमित पाए जाने पर चिंता जताते हुए श्री मूणत ने कहा कि प्रदेश सरकार कोरोना संक्रमण की रोकथाम के लिए जमीनी तौर पर ठोस काम करने के बजाय सिर्फ जुबानी जमाखर्च कर रही है जिसके कारण पूरा प्रदेश आज भी कोरोना के दंश से कराह रहा है। श्री मूणत ने कहा कि प्रदेश सरकार कोरोना को लेकर जरा भी गंभीर होती तो वह क्रिकेट मैच के टिकट बेचकर होने वाले ऐसे मैच और दीगर बड़े आयोजनों की अनुमति सख़्त शर्तों के साथ देती, लेकिन प्रदेश सरकार तो शुरू से ही कोरोना संक्रमण की रोकथाम को लेकर लापरवाही की सारी हदें लांघती  रही है। क्वारेंटाइन व कोविड सेंटर्स की नारकीय यंत्रणाओं के दंश इस प्रदेश सरकार के निकम्मेपन का प्रमाण हैं।

No comments