Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

- Advertisement - Ads " alt="" />" alt="" />

गरियाबंद जिले में कीटनाशक का सेवन कर जान देने के मामले को लेकर उठ रहे सवालों का जवाब दे राज्य सरकार : भाजपा

 प्रदेश में सामूहिक रूप से मौतों का चल रहा सिलसिला काफी चिंताजनक , रायपुर। भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता नीलू शर्मा ने गरियाबंद जिला...

 प्रदेश में सामूहिक रूप से मौतों का चल रहा सिलसिला काफी चिंताजनक,


रायपुर। भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता नीलू शर्मा ने गरियाबंद जिला के हेरापाल निवासी दुर्गेश साहू और उसकी पत्नी पुनिया बाई की मौत और बेटे पुष्पेंद्र की गंभीर दशा को लेकर उठ रहे सवालों का जवाब प्रदेश को देने की मांग राज्य सरकार से की है। श्री शर्मा ने कहा कि इन तीनों ने कीटनाशक का सेवन किया था, जिसकी खबर आसपास के लोगों को पड़ोसी जागेश्वर ने दी और किसी तरह घर खोलकर सबने अंदर जाकर देखा कि तीनों बेसुध पड़े हैं। श्री शर्मा ने इस पूरे घटनाक्रम की सूक्ष्मता से जाँच कर सारे तथ्यों का खुलासा करने की मांग की है। भाजपा प्रदेश प्रवक्ता श्री शर्मा ने कहा कि कीटनाशक सेवन करने वाले इन तीनों पीड़ितों अस्पताल पहुंचाया गया जहां डॉक्टरों ने दुर्गेश साहू को मृत घोषित कर दिया जबकि पुनियाबाई व पुष्पेंद्र को गंभीर दशा के कारण रायपुर रिफर किया, जहां पुनियाबाई ने भी इलाज के दौरान दम तोड़ दिया और पुष्पेंद्र जीवन-मृत्यु से संघर्ष कर रहा है। श्री शर्मा ने कहा कि इस तरह मौत को गले लगाने की इस वारदात से क्षेत्र में काफी सन्नाटा और दहशत है। हालांकि घटना की वजह अभी यह पूरी तरह स्पष्ट नहीं हो पाई है, लेकिन जिस तरह प्रदेश में सामूहिक रूप से मौतों का सिलसिला चल रहा है, वह काफी चिंताजनक है। श्री शर्मा ने हाल के महीनों में हुई सामूहिक मौतों की घटनाओं का जिक्र कर कहा कि प्रदेश सरकार को इन मामलों में संजीदगी से जाँच करनी चाहिए। हेरापाल के साहू परिवार पर आई इस विपदा ने कई तरह के सवाल खड़े किए हैं और शासन व पुलिस प्रशासन को इसकी तह तक जाना होगा।  

 लोगों के प्रताड़ित होकर आत्महत्या के लिए विवश होने का यह सिलसिला कलंकपूर्ण 

भाजपा प्रदेश प्रवक्ता श्री शर्मा ने कहा कि प्रदेश में कांग्रेस और उसकी प्रदेश सरकार के पूरे कार्यकाल में लोगों के प्रताड़ित होकर आत्महत्या के लिए विवश होने का यह सिलसिला कलंकपूर्ण है। प्रदेश में युवा बेरोजगारों, गरीबों-मजदूरों, किसानों और छोटी-मोटी नौकरियां करके अपने परिवार का भरण-पोषण करने वालों पर कांग्रेस की सरकार का यह कार्यकाल कहर बनकर टूट रहा है। कांग्रेस शासन के कलंकित और रक्तरंजित कार्यकाल ने उसके राजनीतिक चरित्र को पूरी तरह बेनकाब करके रख दिया है। हेरापाल में घटित घटना का यह ताजा मामला इस बात का जीता-जागता प्रमाण है। श्री शर्मा ने इस मामले में मृतकों के परिजनों के प्रति अपनी गहन संवेदना व्यक्त करते हुए और इलाज करा रहे पुष्पेंद्र के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करते हुए मामले की जांच करने और मृतक के परिवार को बतौर मुआवजा तत्काल पर्याप्त सहायता राशि देने की मांग की है।

No comments