Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

- Advertisement - Ads " alt="" />" alt="" />

मोहन मरकाम के घर के पास वाहन की टक्कर से गाय की मौत

कोंडागांव। यतींद्र सलाम ने कहा कि भूपेश सरकार की ओर से चलाई जा रही न्याय योजना पूरी तरह से विफल साबित हो रही है। हर पंचायत में गोठान के नाम ...


कोंडागांव। यतींद्र सलाम ने कहा कि भूपेश सरकार की ओर से चलाई जा रही न्याय योजना पूरी तरह से विफल साबित हो रही है। हर पंचायत में गोठान के नाम पर लाखों-करोड़ों रुपए खर्च कर रही सरकार शायद आम जनता की परेशानियों से बिल्कुल वाकिफ नहीं सड़क पर मवेशियों के जमवाड़े की वजह से आए दिन दुर्घटना हो रही है।
इस योजना के चालू होने पर यह बात आमजन में जरूर था की अब रोड में जो रात में गाड़ी चलाने में दिक्कतों का सामना करना पड़ता है अब नहीं करना पड़ेगा पर ऐसा बिल्कुल भी नहीं हुआ। योजना सिर्फ और सिर्फ कागजों में सिमट गई और यहां सड़कों पर आए दिन बेजुबान मवेशियों कि दुर्घटना में मौत हो रही है। पीसीसी चीफ मोहन मरकाम के घर के पास नेशनल हाईवे में एक गाड़ी ने गाय को टक्कर मार दी, जिससे मौके पर उसकी मौत हो गई। युवा मोर्चा ने नगर पालिका को खबर दी तत्काल गाड़ी आई पर जब तक गाय की मौत हो चुकी थी। युवा मोर्चा के युवाओं ने नगरपालिका को खबर कर तत्काल गाड़ी बुलवाया जिसमें मौके पर मौजूद रहे सुनील यादव, बाबा खान, महेंद्र साहू, कल्पेश दीवान, यतींद्र छोटू सलाम। इस् दौरान छोटू यतीन्द्र सलाम ने कहा कि ऐसी घटना आए दिन देखी जा रही है और आज ही शहर के हर बस्ती हाईवे पर आपको गायों का जमावड़ा दिख जाएगा। तो कहां तक सरकार की योजना कार्य कर रही है,आप इस बात से अंदाजा लगा सकते हैं। सरकार की योजना सिर्फ और सिर्फ कागजों पर चल रही है, अगर धरातल में गौ योजना लागू होती आज सड़कों पर गाय भूखी-प्यासी भटकती नहीं। हमारी भूपेश सरकार से निवेदन है की योजनाओं को कागज नहीं धरातल से चालू करें। जिन गायों के लिए न्याय योजना चालू है उन गायों के साथ तो सरकार खुद अन्याय कर रही है। सरकार से निवेदन है कि न्याय भी पेपर में नहीं हकीकत में लागू करें, ताकि जो दुर्घटनाएं आए दिन हो रही हैं, उन्हें रोका जा सके।

No comments