Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

- Advertisement - Ads " alt="" />" alt="" />

ज्वाइंट डायरेक्टर राजेश श्रीवास्तव की शॉर्ट पोस्टमार्टम रिपोर्ट में जहर से मौत का खुलासा

  रायपुर   । ज्वाइंट डायरेक्टर राजेश श्रीवास्तव की शॉर्ट पोस्टमार्टम रिपोर्ट आ गई है। पीएम रिपोर्ट में लिखा है- डेथ इयू टू पोइजन, यानि कि ...

 


रायपुर   । ज्वाइंट डायरेक्टर राजेश श्रीवास्तव की शॉर्ट पोस्टमार्टम रिपोर्ट आ गई है। पीएम रिपोर्ट में लिखा है- डेथ इयू टू पोइजन, यानि कि जहर सेवन से मौत हुई है। इस बात की पुष्टि करते हुए शीतावडीं थाने के पुलिस इंस्पेक्टर अतुल सबनिस ने बताया कि जहर सेवन से ज्वाइंट डायरेक्टर की मौत हुई है। जहर भी कीटनाशक है।
आशंका है कि मृतक ने किसी कृषि केंद्र से कीटनाशक खरीदकर सेवन किया है। परिजनों को शव सौंप दिया गया है। पुलिस आगे की जांच करेगी। पुलिस इंस्पेक्टर अतुल सबनिकर ने यह भी बताया कि होटल और आसपास इलाके में सीसीटीवी कैमरे की जांच की गई। ऐसा कुछ स्पष्ट नहीं दिख रहा है। न ही कोई क्लू मिया है। हां यह पता चला है कि राजेश श्रीवास्तव सुबह तकरीबन 9.30 बजे अपने कमरे से बाहर निकले थे और सुबह साढ़े 10.30 बजे कमरे में गए। उसके बाद बाहर नहीं निकले। बुधवार शाम ६ बजे पुलिस मौके पर पहुंची और दरवाजा तोड़ा। कमरे के बेड पर राजेश का शव पड़ा था। कमरे से कोई भी संदिग्ध वस्तु नहीं मिली। राजेश के कमरे में कोई सामान नहीं था।

No comments