Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

- Advertisement - Ads " alt="" />" alt="" />

मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर हमले की जांच शुरू

कोलकाता। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री पर हुए कथित हमले की जांच शुरू कर दी गई है। ममता बनर्जी पर किसने हमला किया, इसकी जांच शुरू हो गई है और म...



कोलकाता। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री पर हुए कथित हमले की जांच शुरू कर दी गई है। ममता बनर्जी पर किसने हमला किया, इसकी जांच शुरू हो गई है और मौके पर डीएम और एसपी पहुंचे।
घटनास्थल पर पहुंचे डीएम-एसपी
ममता बनर्जी पर हुए हमले की जांच के लिए पूर्ब मेदिनीपुर के जिलाधिकारी विभू गोयल और एसपी प्रवीण प्रकाश नंदीग्राम के बुरुलिया बाजार पहुंचे। यहां जिलाधिकारी और एसपी घटना की जांच के लिए पहुंचे हैं। यहीं पर मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के साथ कथित हमला हुआ था, जिसमें उन्हें काफी चोटें आई हैं। 
पुलिस ने दर्ज किया मामला
वहीं एक पुलिस अधिकारी के मुताबिक, तृणमूल कांग्रेस के नेता शेख सूफियान की ओर से दी गई शिकायत के आधार पर पुलिस ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर हुए हमले में मामला दर्ज कर लिया है। ममता बनर्जी से मिलने एसएसकेएम अस्पताल पहुंचे भाजपा नेता तथागत रॉय ने बताया कि वो ममता बनर्जी से मिलना चाहते थे लेकिन मिल नहीं सके। ऐसा इसलिए क्योंकि अभी उनसे मिलने की सलाह नहीं दी गई है। उन्होंने आगे कहा कि हमने अरूप विश्वास से मुलाकात की और ममता बनर्जी को शुभकामनाएं देने के लिए कहा। इसके अलावा भारतीय जनता पार्टी ने घटना की फुटेज सार्वजनिक करने की मांग की है। 
 -टीएमसी इस मुद्दे पर राजनीति कर रही है - कैलाश विजयवर्गीय
ममता बनर्जी पर हुए कथित हमले पर भाजपा नेता कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि टीएमसी इस मुद्दे पर राजनीति कर रही है। हालांकि, हमारा मानना है कि ऐसे मुद्दों पर राजनीति नहीं होनी चाहिए। हमें आशा है कि पश्चिम बंगाल में चुनावी हिंसा को नियंत्रित करने के लिए चुनाव आयोग पर्याप्त केंद्रीय बल भेजेगा।
 
 

No comments