Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

- Advertisement - Ads " alt="" />" alt="" />

कॉलिंग पर भी महंगाई की मार: महंगे होने वाले हैं सभी कंपनियों के प्री-पेड प्लान

नई दिल्ली। गैस, पेट्रोल, दाल, प्याज के बाद अब फोन पर बात करना भी महंगा होने वाला है। सभी कंपनियों के प्री-पेड प्लान में वृृद्धि होने वाली है...


नई दिल्ली। गैस, पेट्रोल, दाल, प्याज के बाद अब फोन पर बात करना भी महंगा होने वाला है। सभी कंपनियों के प्री-पेड प्लान में वृृद्धि होने वाली है। जानकारी के अनुसार अगली तिमाही या उसके बाद सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने टैरिफ प्लान की कीमतों में इजाफा कर सकती हैं। यदि आप एक प्री-पेड ग्राहक हैं और बढ़ी हुई कीमतों के साथ रिचार्ज कराना नहीं चाहते हैं तो आपको पहले ही रिचार्ज करा लेना चाहिए। यदि आप भी अभी लंबी वैधता वाले रिचार्ज करा लेते हैं तो नई कीमतों के बाद आपको काफी फायदा हो सकता है। आज की इस रिपोर्ट में हम आपको वोडाफोन आइडिया, जियो और एयरटेल के उन प्लान के बारे में बताएंगे जिनकी वैधता लंबी है। आइए जानते हैं...
रिलायंस जियो
जियो के पास लंबी वैधता वाले दो बेस्ट प्री-पेड प्लान हैं जिनकी कीमतें क्रमश 2,399 रुपये और 2,121 रुपये हैं। इनमें से 2,399 रुपये वाले प्लान की वैधता 365 दिनों की और 2,121 रुपये वाले प्लान की वैधता 336 दिनों की है। दोनों प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग, प्रतिदिन 10० एसएमएस और सभी जियो एप्स के सब्सक्रिप्शन मिलेंगे। 2,399 रुपये वाले प्लान में हर रोज 2 जीबी डाटा और 2,121 रुपये वाले प्लान में हर रोज 1.5 जीबी डाटा मिलेगा।
एयरटेल
एयरटेल  के पास 2,498 रुपये का एक प्लान है जिसकी वैधाता 365 दिनों की है। इस प्लान में रोज 2 जीबी डाटा मिलता है। वहीं दूसरा प्लान 1,498 रुपये है जिसकी वैधता भी 365 दिनों की है, लेकिन इसमें सिर्फ 24 जीबी डाटा मिलेगा यानी हर महीने 2 जीबी डाटा मिलेगा। दोनों प्लान के साथ सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग, हर रोज 100 एसएमएस और एयरटेल एक्सट्रीम प्रीमियम, वाईएकी म्यूजिक जैसे एप्स के सब्सक्रिप्शन मिलेंगे। 

वीआई
वीआई के पास भी लंबी वैधता वाले दो प्री-पेड प्लान हैं। पहले प्लान की कीमत 2,595 रुपये है। इस प्रतिदिन 2 जीबी डाटा मिलता है। इस प्लान की वैधता 365 दिनों की है। इस प्लान के साथ वीआई मूवीज एंड टीवी के साथ एक साल के लिए जी फाइव प्रीमियम का सब्सक्रिप्शन मिल रहा है। वोडाफोन आइडिया के पास दूसरा प्लान भी है जिसकी कीमत 2,399 रुपये है। इस प्लान की वैधता 365 दिनों की है। इसमें आपको हर रोज 1.5 जीबी डाटा मिलेगा। इसके अलावा इसमें वीआई मूवीज एंड टीवी के साथ विकेंड डाटा रोलओवर भी मिलेगा। इस प्लान में सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग और हर रोज 100 एसएमएस भी मिलेंगे। कंपनी के पास 1,499 रुपये का भी प्लान है जिसमें 365 दिनों की वैधता मिलती है। इसमें भी सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग मिलती है। इस प्लान में कुल 24 जीबी डाटा मिलता है।

No comments