Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

- Advertisement - Ads " alt="" />" alt="" />

अमेरिकन डांसर और बॉलीवुड एक्ट्रेस लॉरेन गॉटलिब ने कलरफुल मोनोकिनी पहन समंदर किनारे ढाया कहर, वायरल हुई तस्वीरें

aber .अमेरिकन डांसर और बॉलीवुड एक्ट्रेस लॉरेन गॉटलिब सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। लॉरेन अपने फैंस के साथ अपनी हॉट एंड बोल्ड फोटोज भी...


aber .अमेरिकन डांसर और बॉलीवुड एक्ट्रेस लॉरेन गॉटलिब सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। लॉरेन अपने फैंस के साथ अपनी हॉट एंड बोल्ड फोटोज भी शेयर करती रहती हैं। लॉरेन ने हाल ही में जो अपनी मोनोकिनी फोटोज शेयर की हैं उन्हें देखकर उनके फैंस उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं।



लॉरेन गॉटलिब  ने अपने इंस्टा पर बेहद हॉट औऱ बोल्ड तस्वीरें शेयर की हैं और इनमें वो बेहद मस्ती भरे अंदाज में नजर आ रही हैं।
लॉरेन गॉटलिब इन तस्वीरों में कभी पानी में पोज दिया है तो कभी रेत पर लेटकर आग लगा दी है। आप भी इन तस्वीरों को देखकर उनके दिवाने हो जाएंगे।



लॉरेन गॉटलिब  रेनबो मोनोकिनी में अपनी अदाएं बिखेर रही हैं और उनकी लाजवाब अदाओं का किसी के पास जवाब नहीं है।
बता दें कि लॉरेन की यह फोटोज कैलिफॉर्निया की हैं मोनोकिनी में वो अपना बेहद हॉट और परफेक्ट फिगर शो कर रही हैं जो फैंस को बेहद पसंद आ रहा है।



इन तस्वीरों के कैप्शन में लॉरेन ने लिखा है कि अपन कर्व्स और अपनी सभी खामियों से प्यार करो। लॉरेन की इन तस्वीरों को उनके फैंस काफी पसंद कर रहे हैं और तरहतरह की प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।
लॉरेन रेमो डिसूज़ा की फिल्म ABCD 2 Any Body Can Dance में भी नजर आ चुकी हैं। इसके अलावा लॉरेन बिग बॉस सीजन 11 में भी नजर आ चुकी हैं। वहीं 2013 में ‘झलक दिखला जा सीजन 6’ में कैरियोग्राफर पुनीत पाठक की पार्टनर थीं।

No comments