Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

- Advertisement - Ads " alt="" />" alt="" />

मुख्यमंत्री तीरथ रावत बुरी तरह हो रहे ट्रोल, फटी जीन्स को लेकर फिर भी नहीं बदले विचार

aber .उत्तराखंड के मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत महिलाओं की फटी हुई जीन्स को लेकर बयान देने के बाद से सुर्खियों का केंद्र बने हुए हैं। रिप्ड जी...


aber .उत्तराखंड के मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत महिलाओं की फटी हुई जीन्स को लेकर बयान देने के बाद से सुर्खियों का केंद्र बने हुए हैं। रिप्ड जीन्स ट्विटर पर ट्रेंड कर रहा है। इसके अलावा अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली और अभिनेत्री गुल पनाग ने भी सीएम तीरथ सिंह रावत को करारा जवाब दिया था। बावजूद इसके अभी भी सीएम तीरथ सिंह रावत के विचार नहीं बदले हैं।


दरअसल, गुरुवार को इस मामले से संबंधित एक सवाल के जवाब में उन्होंने फिर कहा कि उन्हें जीन्स से दिक्कत नहीं हैं लेकिन रिप्ड जीन्स (फटी हुई जीन्स) को लेकर उन्हें आपत्ति है। मालूम हो कि मंगलवार को तीरथ सिंह रावत ने उन महिलाओं को लेकर एक टिप्पणी की थी जो फटी हुई जीन्स पहनती हैं। उन्होंने कहा था कि ऐसी महिलाएं हमारे समाज को क्या संदेश देंगी। जिसके बाद ट्विटर पर कई महिलाएं फटी जीन्स पहनकर अपनी तस्वीर पोस्ट करने लगीं और ट्विटर पर #RippedJeans ट्रेंड होने लगा।  

उत्तराखंड के मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत की इस बयान के बाद हर तरफ कड़ी निंदा की जा रही है। वहीं गुरुवार को सपा सांसद जया बच्चन ने भी अपने बयान में कहा था कि एक मुख्यमंत्री को ऐसे बयान शोभा नहीं देते। इसके अलावा ट्विटर पर चले ट्रेंड रिप्ड जीन्स में स्वाति मालीवाल से लेकर प्रियंका गांधी तक भी इसका हिस्सा बनीं। 

No comments