Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

- Advertisement - Ads " alt="" />" alt="" />

पत्नी से दुष्कर्म की कोशिश कर रहा था तांत्रिक, पति ने काट डाला

 गाजियाबाद। देश में फर्जी बाबा और तांत्रिकों की फौज है। जो प्यार, नौकरी, जमीन और दूसरे कामों के लिए लोगों को ठगने से बाज नहीं आते है। कभी-कभ...


 गाजियाबाद। देश में फर्जी बाबा और तांत्रिकों की फौज है। जो प्यार, नौकरी, जमीन और दूसरे कामों के लिए लोगों को ठगने से बाज नहीं आते है। कभी-कभी तो मामला खून खराबे तह पहुंच जाता है। ऐसी ही मामला   गाजियाबाद के मुरादनगर थाना क्षेत्र के गांव जलालपुर से सामने आया है। जहां एक तांत्रिक की हत्या कर दी गई। जानिए मामला। गाजियाबाद के मुरादनगर थाना क्षेत्र के गांव जलालपुर में 19 फरवरी को दिनदहाड़े हुई तांत्रिक आस मोहम्मद की हत्या के मामले का पुलिस ने खुलासा कर दिया। हत्यारोपी ने पुलिस को बताया कि आस मोहम्मद ने तंत्र विद्या के बहाने उसकी पत्नी से दुष्कर्म करने की कोशिश की थी। इसका बदला लेने के लिए उसने नूरगंज चौराहे पर सरेआम तांत्रिक को काट डाला था।
आरोपी का कहना है कि मृतक आस मोहम्मद तंत्र विद्या और संतान पैदा करने की दवा देने के बहाने महिलाओं से दुष्कर्म करता था। पुलिस ने हत्यारोपी को गिरफ्तार कर आलाकत्ल तलवार और बाइक बरामद कर ली है। एसपी ग्रामीण डॉ. ईरज राजा के अनुसार, हत्या के आरोपी ने बताया कि उसकी पत्नी का तांत्रिक आस मोहम्मद के पास आना-जाना था। तांत्रिक ने तंत्र क्रिया के दौरान उसकी पत्नी से दुष्कर्म का प्रयास किया था। इसकी जानकारी पत्नी ने पति को दी थी। पत्नी की बात सुनकर आरोपी घर में रखी तलवार निकाल कर आस मोहम्मद के घर पहुंचा। वहां आस मोहम्मद के न मिलने पर वह चौराहे पर खड़े होकर उसका इंतजार करने लगा और जैसे ही आस मोहम्मद अपना ई-रिक्शा लेकर वहां से निकला तो आरोपी ने उसे बाल पकड़कर रिक्शे से खींच लिया। चौराहे पर तलवार से काटकर तांत्रिक की हत्या कर दी। इसके बाद आरोपी वहां से बाइक लेकर फरार हो गया था। एसपी ग्रामीण ने बताया कि गांव में रहने वाले आरोपी का घर बाहरी इलाके में है। बदमाशों और चोरों के डर व परिवार की सुरक्षा के लिए उसने तलवार बनवाकर घर में रखी हुई थी।

No comments