Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

- Advertisement - Ads " alt="" />" alt="" />

महाराष्ट्र में सियासी तकरार: कांग्रेस पर संजय राउत का शायराना हमला.. यह लिखा

मुंबई। महाराष्ट्र में महाविकास आघाड़ी सरकार में सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है। कांग्रेस को शिवसेना और एनसीपी की नजदीकी खटकने लगी है। कांग्रेस प्...


मुंबई। महाराष्ट्र में महाविकास आघाड़ी सरकार में सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है। कांग्रेस को शिवसेना और एनसीपी की नजदीकी खटकने लगी है। कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष नाना पटोले ने संयुक्त प्रगतिशील गठबंधन (यूपीए) के चेयरमैन पद के लिए एनसीपी सुप्रीमो शरद पवार की लॉबिंग कर रहे शिवसेना प्रवक्ता संजय राउत को आईना दिखाते हुए उन्हें पवार का प्रवक्ता बता दिया है। वहीं इसके बाद पूर्व केंद्रीय गृहमंत्री सुशील कुमार शिंदे की पुत्री विधायक प्रणिती शिंदे ने भी राउत पर निशाना साधा है। इससे चर्चा शुरू हो गई है कि राउत के पवार प्रेम से महाविकास आघाड़ी सरकार के साथ खेल हो सकता है।
संजय राउत ने किया शायराना ट्वीट
अब भला इतने हमले के बाद राउत ने भी एक ट्वीट करते हुए लिखा है कि बुरा न मानो होली है आसमान में उडऩे की मनाही नहीं है... बस शर्त इतनी है कि जमीन को नजर अंदाज न करें..!! हालांकि इस ट्वीट से यह स्पष्ट नहीं हो पा रहा है कि राउत ने किस पर हमला बोला है। लेकिन राजनीतिक गलियारों में इसे कांग्रेस के ऊपर पलटवार माना जा रहा है।

No comments