Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

- Advertisement - Ads " alt="" />" alt="" />

विदाई के वक्त इतनी रोई दुल्हन की आया हार्ट अटैक, हो गई मौत

भुवनेश्वर। शादी के बाद विदाई के वक्त दुल्हन का रोना आम बात है। मगर ओडिशा में इसी दौरान एक दर्दनाक घटना सामने आई है, जिसमें दुल्हन की मौत हो ...


भुवनेश्वर। शादी के बाद विदाई के वक्त दुल्हन का रोना आम बात है। मगर ओडिशा में इसी दौरान एक दर्दनाक घटना सामने आई है, जिसमें दुल्हन की मौत हो गई। दरअसल, उत्सव का माहौल उस वक्त शोक में बदल गया, जब विदाई के समय रोने से नवविवाहित दुल्हन की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि लगातार रोने की वजह से दुल्हन को हार्ट अटैक आया और उसकी मौत हो गई। यह घटना सोनेपुर जिले की है और दुल्हन की पहचान गुप्तेश्वरी साहू उर्फ रोजी के रूप में हुई है।  रिपोर्ट के मुताबिक, रोजी साहू की शादी शुक्रवार को बालानगीर के रहने वाले बिसिकिसन से हुई। शादी के बाद जब रोजी के घरवाले उसकी विदाई की तैयारी कर रहे थे, तब से वह लगातार रो रही थीं। दुल्हन इस कदर फूट-फूटकर रो रही थी कि बेहोश होकर जमीन पर गिर गई।
रोजी के जमीन पर बेहोश होकर गिरने के बाद उसके परिवार के सदस्यों और रिश्तेदारों ने उसके हाथों की मालिश करके और उसके चेहरे पर पानी छिड़ककर उसे उठाने की कोशिश की। लेकिन जब उसे उठने के सभी प्रयास विफल हो गए तो उसे तुरंत दुंगुरीपली सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पोस्टमॉर्टम के बाद लड़की के शव को परिवार को सौंप दिया गया। जुलुंडा गांव के एक निवासी ने कहा कि रोजी के पिता कुछ समय पहले ही चल बसे थे, जिसके बाद से ही वह काफी तनाव में रहती थी। रोजी के मामला और कुछ सामाजिक कार्यकर्ताओं ने मिलकर उसकी शादी का आयोजन किया था।

 

No comments