Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

- Advertisement - Ads " alt="" />" alt="" />

दो नाबालिग बालिकाओं को बहला फुसला कर भगा ले जाने वाले दो बालक गिरफ्तार

  कोरबा । दो नाबालिग बालिकाओं को अलग-अलग बहला फुसला कर भगा ले जाने वाले विधि से संघर्षरत दो बालकों को सिटी कोतवाली पुलिस ने गिरफ्तार किया है...

 


कोरबा । दो नाबालिग बालिकाओं को अलग-अलग बहला फुसला कर भगा ले जाने वाले विधि से संघर्षरत दो बालकों को सिटी कोतवाली पुलिस ने गिरफ्तार किया है। आपरेशन मुस्कान के तहत दोनों नाबालिग बालिकाओं को रिपोर्ट के 12 घंटे के भीतर ही गिरफ्तार कर ऑपरेशन मुस्कान की सार्थकता सिद्ध करने में कोतवाली निरीक्षक दुर्गेश शर्मा ने कामयाबी हासिल की है।
इस अति संवेदनशील मामले में रात में ही पुलिस टीम भेजकर बिना देरी किये आरोपियों को हिरासत में लिया गया है पुलिस की सक्रियता से मामले को रिपोर्ट के 12 घंटे के अंदर ही सुलझा लिया गया।

ये भी पढ़े...

चीतल शिकार मामले में 9 ग्रामीणों को हुई जेल...

 
पुलिस अधीक्षक अभिषेक मीणा के द्वारा ऑपरेशन मुस्कान के तहत जिले मे गुम बालक / बालिकाओ के बरामदगी हेतु विशेष अभियान चलाकर कार्यवाही करने के निर्देश दिये हैं। इसी तारतम्य में थाना कोतवाली कोरबा के अपराध क्रमांक -180 / 2021 धारा 363 भादवि 0 एवं अपराध क्रमांक -181 / 2021 धारा 363 भादवि 0 के प्रकरण मे दों अलग - अलग सूचकों द्वारा थाना उपस्थित आकर रिपोर्ट दर्ज कराई कि सुबह 10 बजे से 2 नाबालिग बालिकाओं को कोई युवक भगा ले गया है कि रिपोर्ट पर अपहृत बालिकाओं एवं आरोपी की पता तलाश हेतु थाना प्रभारी निरीक्षक दुर्गेश शर्मा के नेतृत्व में पुलिस टीम का गठिन किया गया।
पुलिस टीम द्वारा अपहृत बालिकाओं एवं आरोपी की पता तलाश हेतु तत्काल मौके पर पहुंचकर बारीकी से पूछताछ करते हुये घटना की कडिय़ों को जोड़ते हुए रात में ही पुलिस टीम भेजकर घटना के 12 घण्टे के भीतर ही अपहृत बालिकाओं को थाना उरगा क्षेत्र के दो ग्रामों से विधि से संघर्षरत बालकों के कब्जे से सकुशल बरामद किया तथा प्रकरण के दो विधि से संघर्षरत बालकों को गिरफ्तार किया गया है। उपरोक्त कार्रवाई में निरीक्षक दुर्गेश शर्मा के नेतृत्व में उनि लालन पटेल, उनि हेमंत पाटले, आर . पुरूषोत्तम भारती, आर. दीपेश प्रधान, महिला आरक्षक गीता निषाद एवं गिरिजा जायसवाल की सराहनीय भूमिका रही।

No comments