Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

- Advertisement - Ads " alt="" />" alt="" />

सूचना की समग्रता का अधिकार ही हमारी शक्ति:डॉ. विजय शंकर

सूचना का अधिकार प्रकोष्ठ पदाधिकारियों की बैठक सम्पन्न रायपुर। भारतीय जनता पार्टी सूचना प्रकोष्ठ के नवगठित पदाधिकारियों की बैठक भाजपा कार्याल...

सूचना का अधिकार प्रकोष्ठ पदाधिकारियों की बैठक सम्पन्न


रायपुर। भारतीय जनता पार्टी सूचना प्रकोष्ठ के नवगठित पदाधिकारियों की बैठक भाजपा कार्यालय एकात्म परिसर में सम्पन्न हुई। इस मौके पर प्रकोष्ठ के प्रदेश संयोजक डॉ. विजय शंकर मिश्रा ने कहा कि सूचना के अधिकार को हम एक सशक्त हथियार के रूप में उपयोग करते हुए अपनी विचारधारा को और मजबूत करते हुए मिशन 2023 के लिए अभी से जुट जाएंगे। प्रदेश की कांग्रेस सरकार की नाकामियों के दस्तावेज का एकत्रिकरण करना हम सबका एक मात्र लक्ष्य है जिसके लिए प्रकोष्ठ का प्रत्येक कार्यकर्ता जिलेवार जुटेगा। प्रदेश सह संयोजक एवं कार्यालय प्रभारी संजय कोपुलवार ने कहा कि प्रकोष्ठ के हर कार्य में सुचिता का भाव हो इस लिए कुछ कठोर नियम भी बनाएं गए जिसका पालन हर सदस्य को करना होगा ताकि हम जवाबदारी के साथ सूचनाओं को संकलन करें और हर मोर्चे पर प्रदेश की सरकार को घरेंगे।
 हमारी भूमिका विपक्ष में होने के कारण सूचना के अधिकार प्रकोष्ठ का कार्य महत्वपूर्ण: अखिलेश साव
प्रकोष्ठ के विधिक सलाहकार अखिलेश साव ने कहा कि प्रदेश संगठन द्वारा सूचना के अधिकार का जो प्रकोष्ठ गठित किया गया है यह निश्चित ही हम जैसे कार्यकर्ताओं को सूचना की शक्ति के माध्यम से पार्टी को मजबूत करने की जवाबदारी दी गई है। हमारी भूमिका विपक्ष में होने के कारण सूचना के अधिकार प्रकोष्ठ का कार्य महत्वपूर्ण है। पूरे प्रदेश में मजबूत संगठन खड़ा कर काम करना होगा।  सूचना के अधिकार प्रकोष्ठ के जिलावार प्रभारियों की भी घोषणा की गई। इसके साथ ही सूचना के संकलन व शासकीय नियमों के बारे में विस्तार से चर्चा हुई।
इस मौके पर बी. गोपा कुमार, उमाशंकर वर्मा, विश्वदिनी पाण्डेय, जयराम दुबे, प्रदीप मिश्रा, आलोक शर्मा, पेशी राम जायसवाल, नीलेश शुक्ला, वात्सल्य मूर्ति, विकास अग्रवाल सहित प्रकोष्ठ के पदाधिकारी मौजूद थे।

No comments