Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

- Advertisement - Ads " alt="" />" alt="" />

हत्या-पाटन में एक ही परिवार के पांच लोगों के मिले शव,

  मृतकों में तीन महिला और दो पुरुष दुर्ग। दुर्ग के पाटन में एक ही परिवार के पांच लोगों के शव मिलने से सनसनी मच गयी है। घटना की सूचना मिलने क...


 मृतकों में तीन महिला और दो पुरुष
दुर्ग। दुर्ग के पाटन में एक ही परिवार के पांच लोगों के शव मिलने से सनसनी मच गयी है। घटना की सूचना मिलने के बाद दुर्ग के आला अधिकारी मौके के लिए निकल गये हंै। बताया जा रहा है कि दो लोगों के शव फंदे पर लटके हुए पाए गए हंै, वहीं घर के तीन अन्य सदस्यों का शव पैरावट के डेर में जली हुई अवस्था में पाया गया है। घटना के बाद पूरे इलाके में दहशत का माहौल है। जानकारी के मुताबिक घटना पाटन थाना क्षेत्र के ग्राम बठेना की है। आज सुबह पुलिस को दो शव मिलने की सूचना मिली थी। मौके पर पुलिस की टीम पहुंची और जांच शुरू की गयी तो घर में रखे पैरावट के ढेर पर तीन अन्य महिलाओं की लाश जली हालात में पायी गयी है। मृतकों में पिता राम बृज गायकवाड़ 55वर्ष, पुत्र संजू गायकवाड़, सहित मृतक राम बृज की पत्नी जानकी बाई, पुत्री ज्योति 22 वर्ष और बड़ी बेटी दुर्गा 30 वर्ष शामिल है। फिलहाल मौत के कारणों का पता नहीं चल पाया है। वही घटना की सूचना के बाद आईजी, एसपी, एडिशनल एसपी सहित फॉरेंसिक की टीम मौके के लिए रवाना हुई है।

पांच लोगों की संदिग्ध मौत के मामले की उच्चस्तरीय जांच की की जाए : कौशिक
रायपुर। भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता व प्रदेश विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक ने दुर्ग जिले के पाटन क्षेत्र के बठेना ग्राम में पाँच लोगों की संदिग्ध मौत के मामले पर अपनी चिंता जताते हुए प्रदेश सरकार से इस मामले की उच्चस्तरीय जांच की मांग की है। घटना को लेकर पीड़ित परिवार के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त करते हुए श्री कौशिक ने दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने और पीड़ित परिवार को पर्याप्त सुरक्षा व आर्थिक सहायता मुहैया कराने की मांग की है। नेता प्रतिपक्ष श्री कौशिक ने कहा कि प्रदेश सरकार इस मामले में त्वरित जांच करके पता लगाए कि यह आत्महत्या का मामला है या फिर हत्या का? श्री कौशिक ने कहा कि प्रदेश में लगातार बढ़ रहे अपराधों से कानून-व्यवस्था की दशा चरमराती नजर आ रही है लेकिन प्रदेश सरकार नागरिक सुरक्षा और कानून-व्यवस्था बनाए रखने के लिए ठोस कदम नहीं उठा रही है, जो बेहद चिता का विषय है। श्री कौशिक ने कहा कि जब मुख्यमंत्री के अपने विधानसभा क्षेत्र और गृह मंत्री के अपने जिले में ही कानून-व्यवस्था इतनी बदहाल है तो फिर प्रदेश के दीगर इलाकों का तो भगवान ही मालिक है।

No comments