Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

- Advertisement - Ads " alt="" />" alt="" />

शराब पीने रुपए नहीं दिए तो कर दी पिता की हत्या

   कोतवाली क्षेत्र के बेंदकुरा की घटना, पुलिस ने आरोपी बेटे को गिरफ्तार किया रायपुर। शराब का नशा दिन ब दिन खतरनाक होता जा रहा है। आए दिन नशे...

   कोतवाली क्षेत्र के बेंदकुरा की घटना, पुलिस ने आरोपी बेटे को गिरफ्तार किया

रायपुर। शराब का नशा दिन ब दिन खतरनाक होता जा रहा है। आए दिन नशे में लोग घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। गैंगरेप, बलात्कार, चोरी, छीना छपटी , मारपीट की घटनाआें में प्रदेश में इजाफा हुआ है। ऐसा ही एक दर्दनाक मामला  गरियाबंद में सामने आया है। जहां शराब नहीं पीने के लिए बेटे को समझाना अधेड़ पर भारी पड़ गया। पहले तो पिता-पुत्र का विवाद हुआ, फिर युवक निकलकर दोस्तों के पास चला गया। पिता पीछे से उसे समझाने पहुंचा और डांट लगाई तो दोस्तों के सामने ही युवक ने लात-घूंसों से पीट-पीट कर अपने पिता की हत्या कर दी। पुलिस ने आरोपी बेटे को गिरफ्तार कर लिया और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मामला कोतवाली क्षेत्र के बेंदकुरा पंचायत में मंगलवार रात का है।
जानकारी के मुताबिक, बेंदकुरा पंचायत के आश्रित गांव जुनाडीह निवासी सुखराम यादव (55) का बेटा दिनेश यादव शराब पीने का आदी है। उसके बड़े बेटे डिगेश यादव ने पुलिस को बताया कि मंगलवार शाम को वह पिता से शराब के लिए रुपए मांग रहा था। इस पर पिता ने देने से इनकार कर दिया। इसके चलते दोनों के बीच विवाद हुआ और फिर दिनेश घर से बाहर चला गया और दोस्तों के साथ जाकर बैठ गया। वहां पर सुखराम उसे समझाने पहुंचा और डांट लगाई
दोस्तों के साथ बैठा था बेटा तो फिर डंडा लेकर मारने पहुंचा अधेड़
आरोप है कि इससे दिनेश यादव भड़क गया और उसने डंडे व लात-घूंसों से सुखराम को बुरी तरह से पीटा। सूचना मिलने पर घर की बाड़ी के पीछे तालाब किनारे बैठा डिगेश यादव मौके पर पहुंचा तो सुखराम अचेत हालत में पड़ा था और उसके सिर के पीछे से खून बह रहा था। इस पर उसने 108 एंबलेंस को कॉल किया और सुखराम को उठाकर घर में ले गया। वहां मालिश की। कुछ देर बाद एंबुलेंस पहुंची और अस्पताल ले गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।
परिवार से अलग रहता है बड़ा भाई
डिगेश यादव ने पुलिस को बताया कि वह दो भाई हैं और मजदूरी करते हैं। डिगेश परिवार से अलग रहता है, जबकि छोटा भाई दिनेश माता-पिता के साथ रहता था। घटना के समय डिगेश घर की बाड़ी के पीछे बने तालाब में मछलियों की रखवाली कर रहा था। गांव वालों ने उसे पिता-पुत्र के मारपीट होने की जानकारी दी। जब वह पहुंचा तो सड़क पर उसके पिता बेहोशी की हालत में पड़े हुए थे। आरोप है कि शराब के लिए रुपए नहीं देने पर दिनेश ने पिता की हत्या की है।



No comments