Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

- Advertisement - Ads " alt="" />" alt="" />

कोलकाता: बंगाल में आज ममता और जोगी आमने-सामने

 कोलकाता। पश्चिम बंगाल चुनाव में अपनी जीत दर्ज कराने के लिए सभी राजनैतिक पार्टियां जी तोड़ मेहनत कर रही हैं। एक तरफ भाजपा अपने स्टार प्रचारक...


 कोलकाता। पश्चिम बंगाल चुनाव में अपनी जीत दर्ज कराने के लिए सभी राजनैतिक पार्टियां जी तोड़ मेहनत कर रही हैं। एक तरफ भाजपा अपने स्टार प्रचारकों को उतारकर चुनाव जीतने का प्रयास कर रही है तो वहीं ममता बनर्जी व्हीलचेयर पर बैठकर अपनी शक्ति का प्रदर्शन कर रही हैं। पश्चिम बंगाल के बांकुरा में आज मुख्यमंत्री ममता बनर्जी और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आमने-सामने होंगे और जनसभाएं करेंगे। एक तरफ ममता बनर्जी तीन रैलियां कर रही हैं तो योगी आदित्यनाथ बांकुरा के अलावा पुरुलिया और मेदिनीपुर में रैली करेंगे।
विष्णुपुर में जेपी नड्डा का रोड शो
भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा पश्चिम बंगाल के दौरे पर हैं और आज वो 11 बजे विष्णुपुर में रोड शो करने वाले हैं। इसके बाद जेपी नड्डा एक बैठक में भी हिस्सा लेंगे। दोपहर दो बजे ये बैठक विष्णुपुर में ही होगी। इसके अलावा दोपहर तीन बजे कोतुलपुर में एक जनसभा को भी संबोधित करेंगे। 
चुनावी मैदान में उतरेंगी ममता बनर्जी और योगी आदित्यनाथ
ममता बनर्जी दोपहर 12.30 बजे लतोरा में, दोपहर दो बजे छतना और दोपहर 3.30 बजे रायपुर में रैली को संबोधित करेंगी। इसके अलावा योगी आदित्यनाथ सबसे पहले पुरुलिया में रैली करेंगे। ये करीब 11-12 बजे के बीच आयोजित की जाएगी। इसके बाद बांकुरा में दोपहर एक बजे और फिर तीन से चार बजे मेदिनीपुर में रैली को संबोधित करेंगे। पश्चिम बंगाल चुनाव में अपनी जीत दर्ज कराने के लिए सभी राजनैतिक पार्टियां जी तोड़ मेहनत कर रही हैं। एक तरफ भाजपा अपने स्टार प्रचारकों को उतारकर चुनाव जीतने का प्रयास कर रही है तो वहीं ममता बनर्जी व्हीलचेयर पर बैठकर अपनी शक्ति का प्रदर्शन कर रही हैं। पश्चिम बंगाल चुनाव में आज का रैलियों और राजनैतिक सरगर्मियों से भरा रहने वाला है। पश्चिम बंगाल के बांकुरा में आज मुख्यमंत्री ममता बनर्जी और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आमने-सामने होंगे और जनसभाएं करेंगे। एक तरफ ममता बनर्जी तीन रैलियां कर रही हैं तो योगी आदित्यनाथ बांकुरा के अलावा पुरुलिया और मेदिनीपुर में रैली करेंगे।

No comments