Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

- Advertisement - Ads " alt="" />" alt="" />

इस फिल्म में विक्की कौशल के साथ नजर आएंगी सारा अली खान

aber अबेर न्यूज। बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल का इन दिनों फिल्म द इम्मॉर्टल अश्वत्थामा को लेकर बज बना हुआ है. इस फिल्म में उनके साथ उरी फेम डाय...


aber अबेर न्यूज। बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल का इन दिनों फिल्म द इम्मॉर्टल अश्वत्थामा को लेकर बज बना हुआ है. इस फिल्म में उनके साथ उरी फेम डायरेक्टर आदित्य धार काम कर रहे हैं. अब इस फिल्म में लीड एक्ट्रेस का नाम सामने आ रहा है. जिसमें कहा जा रहा है कि सारा अली खान को इस फिल्म में विक्की कौशल के अपोजिट नजर आ रहा है.

रिपोर्ट्स के मुताबिक इस प्रोजेक्ट में काम करने के लिए उन्हें एक खास ट्रेनिंग से गुजरना पड़ेगा. हालांकि सारा का इस फिल्म से जुड़ने को लेकर कोई औपचारिक घोषणा अभी तक नहीं हुई. लेकिन सारा की तरफ से इस फिल्म में हामी भर दी गई है. वो भी विक्की कौशल के साथ काम करने के लिए काफी एक्साइटेड हैं.

यह एक एक्शन आधारित फिल्म है, जिसके लिए विक्की भी खूब मेहनत कर रहे हैं. फिल्म का प्रोड्यूस रॉनी स्क्रूवाला करेंगे. हाल में जानकारी सामने आई थी कि विक्की फिल्म के लिए अपना वजन 120 किलो तक बढ़ाएंगे. आदित्य ने बताया था कि विक्की फिल्म के लिए अपना वजन 115-120 किलो तक बढ़ाएंगे.

आदित्य के मुताबिक, विक्की ने अपनी फिजिकल ट्रेनिंग को बहुत गंभीरता से लिया है.उन्होंने कहा था कि जब विक्की किसी चीज पर अपना ध्यान लगाते हैं तो उसे पूरी शिद्दत से पूरा करते हैं. फिल्म की शूटिंग अप्रैल से जुलाई के बीत में शुरू हो सकती है.कहा जा रहा है कि यह फिल्म 2022 में रिलीज हो सकती है. इस फिल्म में विक्की महाभारत के महान योद्दा अश्वत्थामा का किरदार निभाते हुए दिखेंगे.इस फिल्म के सीन को फिल्माने के लिए VFX तकनीक का इस्तेमाल किया जाएगा।

No comments