Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

- Advertisement - Ads " alt="" />" alt="" />

नक्सली मना रहे महिला दिवस-बीजापुर में बैनर-पोस्टर लगाए

 शुरू किया हस्ताक्षर अभियान रायपुर। लंबे समय बाद छत्तीसगढ़ में एक बार फिर नक्सलियों ने सड़क पर पोस्टर और बैनर बांधे हैं। इस बार नक्सली अंतरराष...


 शुरू किया हस्ताक्षर अभियान

रायपुर। लंबे समय बाद छत्तीसगढ़ में एक बार फिर नक्सलियों ने सड़क पर पोस्टर और बैनर बांधे हैं। इस बार नक्सली अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस जोर-शोर से मनाने की बात कह रहे हैं। साथ ही पोस्टर में महिला नक्सलियों सहित ग्रामीण महिलाओं को बिना शर्त जेल से रिहा करने की मांग रखी गई है। वहीं 8 मार्च से हस्ताक्षर अभियान शुरू होना भी बताया है। नक्सलियों की गंगालूर एरिया कमेटी की ओर से बैनर और पोस्टर गंगालूर से चेरपाल मार्ग पर पदेडा में लगाए गए हैं। इस बैनर पर नक्सलियों ने नर्मदा सहित सभी महिला नक्सलियों और ग्रामीण महिलाओं को रिहा करने की मांग रखी है। वहीं नक्सलियों ने लिखा है कि क्रांतिकारी आदिवासी महिला संगठन ब्राह्मणीय हिंदू फासीवादी तरीके से महिलाओं पर हो रहे अत्याचार का विरोध करेगा।
भाजपा सरकार को बताया किसान विरोधी
नक्सलियों ने महिला दिवस जिंदाबाद लिखते हुए 8 मार्च को महिला दिवस की 110वीं वर्षगांठ की मनाने की बात कही है। पोस्टर में लिखा है कि महिला दिवस पर हस्ताक्षर अभियान की शुरूआत की गई है। लिखा है कि भाजपा सरकार किसान विरोधी है। किसानों के लिए लाए गए तीन कृषि कानूनों को रद्द करने और छत्तीसगढ़ की भू अर्जन नीति के खिलाफ संघर्ष करने की बात कही गई है।
**


No comments