Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

- Advertisement - Ads " alt="" />" alt="" />

छत्तीसगढ़ में बिना अपराध कोई शाम नहीं होती : कौशिक

  रायपुर। नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक ने पूरे प्रदेश में बढ़ते अपराध पर चिंता व्यक्त करते हुए कहा कि छत्तीसगढ़ में हालात ऐसे हो चले है कि बिना...

 


रायपुर। नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक ने पूरे प्रदेश में बढ़ते अपराध पर चिंता व्यक्त करते हुए कहा कि छत्तीसगढ़ में हालात ऐसे हो चले है कि बिना अपराध कोई शाम नहीं होती है। हर दिन लूटपाट, हत्या, डकैती, छेड़छाड़ की घटनाएं आम हो चली है और पुलिस प्रशासन इसे रोकने में नाकाम है। उन्होंने कहा कि रायपुर से लगे तिल्दा नेवरा में जो घटना एक महिला व दो छोटे बच्चियों के साथ घटित हुई है वह बेहद ही पीड़ादायक है। पीड़ित महिला पर प्राण घातक हमला कर छेड़छाड़ की घटना को अंजाम देकर आरोपी फरार हो जाते है और पुलिस की गिरफ्त में भी नहीं आते हैं। भिलाई में हत्या जैसे जघन्य अपराध करके अपराधी फरार हो जाते है और राजधानी रायपुर तो अब अपराध की नई राजधानी हो गई है। रायपुर में एक चाकूबाजी की घटना ने साबित कर दिया है कि यहां की पुलिस पूरी तरह से असफल है और कानून व्यवस्था कोई चीज नहीं है। आखिरकार कार्रवाई के नाम पर क्या किया जा रहा है?
नेता प्रतिपक्ष कौशिक ने कहा कि पूरे प्रदेश में अपराध के बढ़ते ग्राफ को लेकर गृह मंत्री ताम्रध्वज साहू को कुछ भी चिंता नहीं है। जिम्मेदार लोगों पर कार्रवाई नहीं होने पर अपराधियों का मनोबल लगातार मजबूत होता जा रहा है। उन्होंने कहा कि बढ़ती घटनाओं की संख्या को देखते हुए पुलिस उन मामलों की जांच करने के बजाय उस पर पर्दा डालने की कोशिश करती है ताकि अपराध की आंकड़ों को कम बताया जाये। नेता प्रतिपक्ष कौशिक ने कहा कि पुलिस के मुखिया केवल बैठक लेकर बेहतर पुलिसींग की बात करते है लेकिन जमीनी हकीकत कुछ और हैं। उन्होंने कहा कि सबकी सुरक्षा की जिम्मेदारी प्रदेश सरकार की है और प्रदेश की सरकार को प्रदेश के वर्तमान हालात व अपराध की घटनाओं पर समीक्षा करके कठोर कदम उठाना चाहिए।
*

No comments