Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

- Advertisement - Ads " alt="" />" alt="" />

छत्तीसगढ़ में कोरोना के फैलाव के लिए स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव का भ्रमपूर्ण बयान जिम्मेदार: विष्णुदेव साय

पुनिया अन्य मुख्यमंत्री को छोड़कर छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री को कोरोना रोकथाम के लिए सुझाव दें  रायपुर। भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष विष...

पुनिया अन्य मुख्यमंत्री को छोड़कर छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री को कोरोना रोकथाम के लिए सुझाव दें 


रायपुर। भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदेव साय ने स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव एवं कांग्रेस प्रदेश प्रभारी पीएल पुनिया के ट्वीट पर पलटवार करते हुए कहा कि प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव को टीकाकरण को लेकर सवाल उठाने का कोई अधिकार नहीं बनता। छत्तीसगढ़ के स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव जिन्होंने वैक्सीन पर सवाल खड़ा कर देश के महान वैज्ञानिकों के प्रति अविश्वास जताया और टीएस सिंहदेव सहित कांग्रेस के नेताओं ने देश की जनता के सामने टीकाकरण को लेकर भ्रम का वातावरण निर्मित करने का काम किया आज किस मुंह से कोरोना वैक्सीन के निर्यात पर सवाल खड़ा कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि छत्तीसगढ़ में जिस प्रकार से स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव ने लोगों को भ्रमित किया आज कोरोना के बढ़ते संक्रमण के लिए वह भी एक बड़ा कारण है। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष साय ने स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव से पूछा है कि क्यों लगातार देश के पराक्रम और देश की बढ़ती क्षमता पर सवाल उठा रहे हैं? कोरोना टीकाकरण को लेकर यदि छत्तीसगढ़ की सरकार और स्वास्थ्य मंत्री जी इतने ही गंभीर हैं तो छत्तीसगढ़ की जनता के हित में प्रतिदिन अधिक से अधिक संख्या में टारगेट सेट कर के टीकाकरण करवाएं। उन्होंने स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव से पूछा है कि प्रतिदिन छत्तीसगढ़ में कितना टीकाकरण किया जा रहा है? प्रदेश सरकार ने कोई लक्ष्य निर्धारित किया भी है कि नहीं? उन्होंने कहा कि टीएस सिंहदेव जी को इस विषय पर राजनीति छोड़ प्रदेश की जनता के हित लिए कार्य करना चाहिए।

कांग्रेस के नेता टीकाकरण को लेकर प्रारम्भ से ही राजनीतिक रोटी सेकने का प्रयास कर रहे

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदेव साय ने कहा कि यह बड़ा दुर्भाग्यपूर्ण है कि कांग्रेस के नेता टीकाकरण को लेकर प्रारम्भ से ही राजनीतिक रोटी सेकने का प्रयास कर रहे हैं। छत्तीसगढ़ के नेता कभी वैक्सीन को लेकर सवाल उठाते हैं कभी केंद्र से आपूर्ति नहीं होने का झूठा बहाना बनाते हैं। उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार लगातार जितना प्रदेश चाहे वैक्सीन भेज रही है परंतु इस आपदा में भी टीकाकरण पर सवाल उठाने वाले छत्तीसगढ़ के स्वास्थ्य मंत्री और प्रदेश सरकार टीकाकरण को लेकर गंभीर नहीं हैं और आज तक लक्ष्य तय किये बिना केंद्र को कोसने का काम करने वाले प्रदेश की जनता के जान से खिलवाड़ कर रहे हैं।

पुनिया को उत्तर प्रदेश नहीं छत्तीसगढ़ में सीएम बघेल को सलाहदेनी चाहिए

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदेव साय ने कांग्रेस के प्रदेश प्रभारी पीएल पुनिया के ट्वीट के उत्तर पर याद दिलाते हुए कहा कि वे छत्तीसगढ़ के प्रभारी हैं और उन्हें उत्तरप्रदेश में नहीं छत्तीसगढ़ में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को सलाह देनी चाहिए। उन्होंने कहा कि पीएल पुनिया जी जरा मुख्यमंत्री बघेल और स्वास्थ्य मंत्री सिंहदेव से पूछे कि छत्तीसगढ़ में टीकाकरण की गति धीमी क्यों हैं? छत्तीसगढ़ में टीकाकरण को लेकर प्रतिदिन का लक्ष्य क्या हैं? क्यों प्रदेश सरकार की लापरवाही से छत्तीसगढ़ में लगातार कोरोना विस्पोटक स्थिति में पहुंच गया हैं? शराब पर लगाए गए सेस 600 करोड़ रुपए का उपयोग छत्तीसगढ़ सरकार कब करेगी? उन्होंने कहा कि कांग्रेस के नेता चाहे छत्तीसगढ़ के प्रभारी हो, मुख्यमंत्री हो या स्वास्थ्य मंत्री लगातार कोरोना महामारी में भी केंद्र सरकार और भाजपा शासित राज्यों पर झूठे आरोप मढ़ने में मशगूल हैं और छत्तीसगढ़ की जनता लगातार कोरोना से अकेले संघर्ष करने मजबूर हैं। 


******

No comments