Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

- Advertisement - Ads " alt="" />" alt="" />

कोरोना: रोड सेफ्टी टूर्नामेंट में मैच खेलकर लौटे सचिन संक्रमित,मैच देखकर लौटे कांग्रेस नेता की मौत

  रायपुर। छत्तीसगढ़ में कोरोना का कहर बढ़ता जा रहा है। रोजाना हजारों लोग संक्रमित मिल रहे हैं और लोगों की जान जा रही है। वहीं कोरोना के दौरा...

 



रायपुर। छत्तीसगढ़ में कोरोना का कहर बढ़ता जा रहा है। रोजाना हजारों लोग संक्रमित मिल रहे हैं और लोगों की जान जा रही है। वहीं कोरोना के दौरान आयोजित रोड सेफ्टी टूर्नामेंट में उमड़ी भीड़ की लापरवाही अब भारी पडऩे लगी है। जहां एक ओर इंडिया लेजेंड के कप्तान और महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर कोरोना संक्रमित हो गए हैं वहीं14 मार्च को रोड सेफ्टी क्रिकेट टूर्नामेंट देखकर लौटे और संक्रमित हुए कांग्रेस नेता विष्णु साहू की संक्रमण से मौत हो गई है। विष्णु साहू की मौत से राजनीतिक गलियारों में शोक का माहौल है और नेताओं ने उनकी मौत पर गहरा दुख जताया है। वहीं कहीं न कहीं प्रशासनिक तंत्र की लापरवाही भी सामने आई है, जिस कारण वे संक्रमित हुए और असमय काल के गाल में समा गए। ज्ञात हो कि छत्तीसगढ़ में अब तक 3 लाख से ज्यादा लोग संक्रमित हो चुके हैं। प्रदेश में लगातार बढ़ती संक्रमित मरीजों की संख्या चिंता जनक है। अब छत्तीसगढ़ में कुल एक्टिव मरीज 15307 हो गए हैं।
विष्णु साहू के परिजन भी संक्रमित
शहर जिला कांग्रेस कमेटी के संयुक्त महामंत्री विष्णु साहू की दुखद मौत ने परिवार को झकझोर कर रख दिया है। वहीं इनके परिवार के लोग भी संक्रमित हुए हैं। मृतक विष्णु साहू श्याम नगर तेलीबांधा के रहने वाले थे। बताया जा रहा है कांग्रेस नेता 14 मार्च को रोड सेफ्टी क्रिकेट टूर्नामेंट देखने वो गए थे।
लौटने के बाद से ही वो असहज महसूस कर रहे थे। जिसके बाद उन्होंने कोरोना टेस्ट कराया, जिसमें उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। उन्हें तबियत बिगडऩे के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां सांस लेने में तकलीफ ज्यादा बढऩे लगी। कल इलाज के दौरान विष्णु साहू की मौत हो गयी। 44 साल के विष्णु कांग्रेस के बहुत सक्रिय नेता थे। पार्टी ने संगठन में कई जिम्मेदारी दी थी।
कांग्रेस नेताओं ने दी श्रद्धांजलि
निधन पर कांग्रेस नेताओं सहित कई अन्य जनप्रतिनिधियों ने भी श्रद्धांजलि दी है। विधायक शकुंतला साहू ने ट्वीट करते हुए कहा कि सदैव समाज के लिए समर्पित रहने वाले विष्णु साहू कोरोना से असामयिक निधन की खबर दु:खद है। ईश्वर उनकी दिवंगत आत्मा को शांति और परिजनों को यह गहन दु:ख सहन करने की शक्ति प्रदान करें।विनम्र श्रद्धांजलि।


No comments