Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

- Advertisement - Ads " alt="" />" alt="" />

अनिल देशमुख के इस्तीफे की मांग पर शिवसेना बोली- इस्तीफा लेकर बैठे तो सरकार चलाना मुश्किल हो जाएगा

   ShivSena on the demand for the resignation of the anil deshmukh - It will be difficult to run the government if you sit with aber अबेर न्...

 
 ShivSena on the demand for the resignation of the anil deshmukh - It will be difficult to run the government if you sit with


aber अबेर न्यूज।  गृह मंत्री अनिल देशमुख  पर लगे आरोप के बाद आगे का रास्ता तय करने के लिए महाराष्ट्र में गठबंधन दलों-एनसीपी-शिवसेना और कांग्रेस की बैठक से पहले, शिवसेना ने कहा है कि देशमुख के इस्तीफे का कोई सवाल ही नहीं है. शिवसेना ने कहा कि महागठबंधन सरकार को अच्छा बहुमत प्राप्त है और यह एक अधिकारी के कारण नहीं गिर सकता है. शिवसेना ने यह भी कहा कि यह मुद्दा अब पार्टी के नेतृत्व वाली सरकार के लिए प्रतिष्ठा का विषय बन गया है.

इससे पहले शरद पवार के नेतृत्व वाली राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) ने देशमुख के इस्तीफे से इनकार कर दिया था. शिवसेना नेता संजय राउत ने कहा ''अगर राष्ट्रवादी कांग्रेस के प्रमुख(शरद पवार) ने तय किया है कि अनिल देशमुख के ऊपर जो आरोप लगे हैं, उनमें तथ्य नहीं है और उनकी जांच होनी चाहिए तो इसमें गलत क्या है? आरोप सभी नेताओं के ऊपर लगते रहे हैं. सबका इस्तीफा लेकर बैठे तो सरकार चलाना मुश्किल हो जाएगा.

भाजपा ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे पर राज्य के गृह मंत्री के खिलाफ मुंबई के पूर्व पुलिस प्रमुख द्वारा लगाए गए गंभीर भ्रष्टाचार के आरोपों पर अपना हमला तेज कर दिया है. महाराष्ट्र के पूर्व सीएम देवेंद्र फडणवीस ने कहा महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री सचिन वाजे का बचाव क्यों कर रहे हैं.

एनसीपी नेता नवाब मलिक ने कहा '' हमें लगता है कि परमबीर सिंह की चिट्ठी एक सोची समझी साजिश का हिस्सा है. परमबीर सिंह की दिल्ली में किस-किस से मुलाकात हुई थी उसकी हमें जानकारी है. जांच के माध्यम से सच्चाई सामने आएगी''. उन्होंने कहा ''उच्च अधिकारियों के माध्यम से चिट्ठी की जांच होगी. एक चिट्ठी के आधार पर गृह मंत्री अनिल देशमुख के इस्तीफे की मांग हो रही है. इस्तीफा देने का सवाल नहीं होता है. पार्टी ने निर्णय लिया है कि जांच होने के बाद ही कोई निर्णय लिया जाएगा''।

No comments