Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

- Advertisement - Ads " alt="" />" alt="" />

रायपुर के मोवा की शराब दुकान रोड से हटाने को लेकर आम आदमी पार्टी की महिला विंग ने किया प्रदर्शन

Aam Aadmi Party's women's wing protests for the removal from the liquor shop road of Mowa in Raipur abernews अबेर न्यूज रायपुर। आम ...


Aam Aadmi Party's women's wing protests for the removal from the liquor shop road of Mowa in Raipur


abernews अबेर न्यूज रायपुर।
आम आदमी पार्टी की महिला विंग ने राजधानी के मोवा स्थित रोड पर शराब दुकान से लगने वाले जाम और छत्तीसगढ़ को नशा मुक्त बनाने बनाने के लिए आज मोवा स्थित शराब दुकान के सामने विरोध प्रदर्शन किया किया और मांग कि की रोड से शराब की दुकान हटाने तथा प्रदेश में कांग्रेस सरकार द्वारा किये गए अपने वादे के अनुसार शराब बंदी पूर्णता हो,वही मीडिया से चर्चा के दौरान पार्टी कीअनु अरुण सिंह ने कहा कि शराब हमारी समाज में एक ऐसी समस्या बन गई है कि हम महिलाएं कहीं पर भी सुरक्षित नहीं है सड़कों से भी गुजरने में डर लगता है ऐसा महसूस होता है कि जैसे कि किसी भी वक्त कोई भी अप्रिय घटना हमारे साथ हो सकती है,वहीं पार्टी की प्रियंका मिश्रा का कहना है कि भूपेश बघेल ने अपना चुनावी वादा पूरा नहीं किया शराबबंदी उनके मुद्दे में थी और महिलाओं ने सबसे ज्यादा उनको वोट किया कि अगर कांग्रेस की सरकार आएगी तो हम शराब मुक्त प्रदेश बना सकते हैं तो इस पर वह पूर्णता फिर रहे महिलाओं का इस तरह से छलावा अब महिलाएं बर्दाश्त नहीं करेंगे 8 मार्च को जो अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस मनाया जा रहा है हम चाहते हैं कि उस दिन भूपेश बघेल या घोषणा करें कि छत्तीसगढ़ में पड़ता है शराब बंद होगी।
इस दौरान आम आदमी पार्टी के समस्त कार्यकर्ता भी उपस्थित रहे महिला टीम ने जिस तरह से आज मोर्चा संभालते हुए शराबबंदी का विरोध किया जिसे नागरिकों ने खूब सराहा वहीं स्थानीय निवासियों ने भी शराब बंदी के इस कार्यक्रम में बढ़चढ़ कर हिस्सा लिया साथ ही साथ लोगों ने कहा आम आदमी पार्टी का काम काबिले तारीफ है। आज के आंदोलन का नेतृत्व प्रियंका मिश्रा ने किया। वही प्रियंका मिश्रा ने मीडिया से चर्चा करते हुए कहा कि 30मार्च 2021तक अगर मोवा की शराब दुकान बंद नहीं हुई तो 31 मार्च 2021 को आम आदमी पार्टी की महिला विंग के द्वारा उग्र आंदोलन होगा जिसमें दुकान के अंदर घुस कर तोड़फोड़ की जाएगी इस लिए सरकार या तो खुद वहाँ से दुकान हटा दे जिससे शराब दुकान से लगने वाले रोड पर जाम से नागरिकों को राहत मिले।

No comments