Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

- Advertisement - Ads " alt="" />" alt="" />

बांग्लादेश में मोदी: काली मंदिर में चढ़ाया सोने का मुकुट, बोले- मानव जाति को कोरोना से मुक्त करो मां

ढाका। पीएम मोदी का आज बांग्लादेश दौरे का दूसरा दिन है। पीएम मोदी ने जशोरेश्वरी काली मंदिर में दर्शन किए और मां काली को सोने-चांदी का मुकुट च...


ढाका। पीएम मोदी का आज बांग्लादेश दौरे का दूसरा दिन है। पीएम मोदी ने जशोरेश्वरी काली मंदिर में दर्शन किए और मां काली को सोने-चांदी का मुकुट चढ़ाया। इसके बाद पीएम मोदी ओरकांडी मंदिरों में पूजा-अर्चना करेंगे। अपने कार्यक्रम के अनुसार, प्रधानमंत्री मोदी गोपालगंज जिले के तुंगीपाड़ा में बंगबंधु शेख मुजीबुर रहमान के स्मारक पर भी जाएंगे। वह उस स्थान पर जाने वाले पहले गणमान्य भारतीय होंगे। इसके अलावा भारत और बांग्लादेश के बीच कई एमओयू पर हस्ताक्षर होने की संभावना है।
मां काली को चढ़ाया हाथ से बना सोने-चांदी का मुकुट
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज बांग्लादेश के प्रसिद्ध जशोरेश्वरी काली मंदिर के दर्शन किए और मां काली की पूजा की। आज के दिन प्रधानमंत्री मोदी ने मां काली को सोने और चांदी का मुकुट चढ़ाया, जो कि हाथ से बना हुआ है। एक पारंपरिक कलाकार ने मां काली के लिए ये मुकुट तैयार किया था, इसे बनाने में तीन हफ्तों का समय लगा।
 प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि हम पूरी मानवजाति के कल्याण की कामना करते हैं। प्रधानमंत्री मोदी ने एलान किया कि यहां एक कम्यूनिटी हॉल बनाया जाएगा ताकि जब मां काली के दर्शन करने लोग यहां आएं तो उन्हें परेशानी ना हो। प्रधानमंत्री मोदी ने बांग्लादेश सरकार का आभार जताया।
 मां काली से विश्व को कोरोना मुक्त करने की मांग की - पीएम मोदी
जशोरेश्वरी काली मंदिर की पूजा करने के बाद प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि मां काली के चरणों में आने का सौभाग्य मिला। उन्होंने कहा कि मैंने मां काली से कामना की है कि पूरे विश्व को कोरोना से मुक्ति मिले। उन्होंने आगे कहा कि मेरी कोशिश रहती है कि 51 शक्तिपीठों का दर्शन करने का मौका मिले, तो जरूर करूं।
 

No comments