Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

- Advertisement - Ads " alt="" />" alt="" />

दरिंदे ने नशे में मासूम बच्ची से दुष्कर्म कर घर में ही दफनाया

 बुलंदशहर।  यूपी में वारदातें रुकने का नाम नहीं ले रही हैं। रोजाना  कोईन कोई बड़ा मालसा सामने आ ही रहा है। अब बुलंदशहर से झकझोरने वाला मामला...


 बुलंदशहर।  यूपी में वारदातें रुकने का नाम नहीं ले रही हैं। रोजाना  कोईन कोई बड़ा मालसा सामने आ ही रहा है। अब बुलंदशहर से झकझोरने वाला मामला सामने आया है। यहां एक दरिंदे ने नशे की हालत में मासूम बच्ची से दुष्कर्म किया और फिर अपने ही घर में दफना दिया। मामला बुलंदशहर के अनूपशहर थाना क्षेत्र के एक का है। पुलिस ने 12 वर्षीय बच्ची की दुष्कर्म के बाद हत्या करने के आरोपी हरेंद्र को एसओजी ने हिमाचल प्रदेश के शिमला से गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी ने दुष्कर्म के बाद बच्ची की गला दबाकर हत्या की और फिर शव को घर में गड्ढा खोदकर कर दबा दिया था। पुलिस ने आरोपी को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है।
अनूपशहर थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी व्यक्ति ने गत 28 फरवरी को थाने पर तहरीर दी थी। जिसमें उसने बताया था कि गत 25 फरवरी को उसकी पत्नी व दो बच्चियां घर से खेत पर काम करने के लिए गई थीं। जहां शाम करीब चार बजे उन्होंने खाना खाया था। जिसके बाद उसकी 12 वर्षीय एक पुत्री आसपास पानी का कोई स्रोत न होने पर खेत के पास ही स्थित हरेंद्र के घर में पानी पीने के लिए गई थी। लेकिन, इसके बाद वह वापस नहीं लौटी। शाम करीब छह बजे बच्ची की मां और बहन घर में पहुंचे। लेकिन, वह वहां नहीं थी। वहीं, मंगलवार दोपहर करीब तीन बजे पुलिस की एक टीम आरोपी के घर पहुंची और ताला लगा होने पर दीवार कूद कर अंदर गई। जहां उन्होंने खोजबीन शुरू की। इस दौरान एक सिपाही का पैर घर के एक हिस्से में मामूली धंसा। शक होने पर ग्रामीणों को बुलाकर उक्त स्थान पर खोदाई कराई गई। खोदाई के बाद गड्ढे में लापता बच्ची का शव दबा मिला। वारदात के बाद परिजनों ने दुष्कर्म के बाद हत्या कर शव को मिट्टी में दबाने का आरोप लगाया। इसके बाद पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी हुई थी। बताया गया कि सर्विलांस के माध्यम से आरोपी की लोकेशन हिमाचल प्रदेश के शिमला क्षेत्र की आई। उक्त स्थान पर आरोपी की भाभी का मायका है। एसओजी टीम देर रात शिमला के लिए रवाना हुई और आरोपी को उसकी भाभी के मायके से गिरफ्तार कर लिया।
-नशे की हालत में दिया वारदात को अंजाम
पूछताछ में आरोपी हरेंद्र ने बताया कि 23 फरवरी को वह हरियाणा से अपने गांव लौटा था। वह हरियाणा से दो बोतल शराब भी लाया था। 25 फरवरी की सुबह उसने अपने दोस्तों के साथ घर पर ही शराब पी थी। जिसके बाद वह नशे में हो गया था, उसके दोस्त वहां से चले गए थे। शाम को पीडि़ता उसके घर आई थी। नशे की हालत में वह बहक गया और पीडि़ता को दबोच लिया। बताया कि दुष्कर्म के बाद उसने बच्ची का गला दबा कर हत्या कर दी थी। साथ ही उसके चेहरे पर भी किसी भारी वस्तु से वार किया, जिससे उसकी शिनाख्त न हो सके। उसके बाद घर में ही गड्ढा खोदकर उसने बच्ची को दबा दिया। लेकिन, उसे दबाने के बाद उक्त स्थान पर ही उसके सभी कपड़ों को जला दिया था। वारदात के बाद वह सहम गया और 26 फरवरी को होश में आने पर वह डर गया था और शिमला भाग निकला।
-नहीं निकल सकी आवाज, आरोपी ने दबा दिया था मुंह
आरोपी ने पूछताछ में बताया कि वारदात के दौरान उसे डर था कि अगर वह चीखने लगी तो उसका राजफाश हो जाएगा और कोई आ धमकेगा। इस कारण उसने बच्ची का मुंह अपने हाथ से दबा दिया था।

No comments