Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

- Advertisement - Ads " alt="" />" alt="" />

महिला ने सर्जरी से छोटा कवरा लिया माथे का आकार

रालेह/लंदन। आए दिन शरीर के अलग- अलग अंगों की सर्जरी के मामले सामने आते रहते हैं। अभी तक  नाक, होंठ और स्तन की सर्जरी के मामले सामने आए थे। आ...


रालेह/लंदन। आए दिन शरीर के अलग- अलग अंगों की सर्जरी के मामले सामने आते रहते हैं। अभी तक  नाक, होंठ और स्तन की सर्जरी के मामले सामने आए थे। आज हम आपको ऐसी मलिा के बारे में बताएंगे जिसने अपने बड़े माथे की सर्जरी करवा  कर छोटा करवा लिया।  नॉर्थ कैरोलिना की रहने वाली एक महिला को अपने माथे का बड़ा आकार बिल्कुल पसंद नहीं था. इसकी वजह से वो पिछले 10 सालों से सार्वजनिक जीवन से भी दूर थी, लेकिन अब अपने माथे की सर्जरी करा कर उसने माथे को 3 सेमी छोटा करा लिया. ऑपरेशन पर 5 लाख का खर्च आया है। कैमिला कोलेमैन ब्रूक्स नाम की महिला अमेरिका के नॉर्थ कैरोलिना में रहती हैं. उनके माथे की ऊंचाई 8.5 सेमी थी. सर्जरी कराकर उन्होंने इसे 3 सेमी घटा लिया है. आमतौर पर एक अमेरिकी महिला के माथे की ऊंचाई 6 सेमी होती है. लेकिन इस मामले में डॉक्टरों ने सर्जरी करके महिला के माथे को तीन सेमी छोटा कर दिया. उन्होंने ओहियो राज्य के क्लीवलैंड शहर के जीबा क्लीनिक में ये सर्जरी कराई।
-अपना ही चेहरा नहीं था पसंद कैमिला कोलेमैन दो बच्चों की मां हैं. उन्होंने बताया कि आकार की वजह से उन्हें अपना चेहरा पसंद नहीं आ रहा था. वह पिछले 10 साल से इसको लेकर चिंतित रहती थी. करीब ढाई घंटे की सर्जरी के बाद डॉक्टरों ने महिला के हेयरलाइन को खिसका दिया जिसकी वजह से उनका माथा 3 सेमी छोटा हो गया. डॉक्टर ने इसके लिए स्किन के एक हिस्से को काटकर अलग कर दिया. कैमिला ने कहा कि ऐसा नहीं है कि सर्जरी नहीं कराती तो वह खुश नहीं रहती, लेकिन अब उन्हें अपना चेहरा अधिक पसंद आ रहा है. हालांकि उन्होंने ये भी कहा कि उन्हें कभी इसके लिए बुलिंग का शिकार नहीं होना पड़ा.

No comments