Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

- Advertisement - Ads " alt="" />" alt="" />

छत्तीसगढ़ में फिलहाल नहीं लगेगा लॉकडाउन, कल होगी अहम बैठक

  मंत्री रविंद्र चौबे बोले- यहां लॉकडाउन नहीं लगाएगी सरकार रायपुर। देश सहित प्रदेश में कोरोना का कहर जारी है। रोजाना मामले बढ़ रहे हैं। कुछ श...

 
मंत्री रविंद्र चौबे बोले- यहां लॉकडाउन नहीं लगाएगी सरकार


रायपुर। देश सहित प्रदेश में कोरोना का कहर जारी है। रोजाना मामले बढ़ रहे हैं। कुछ शहरों में लॉकडाउन और नाईट कर्फ्यू भी चल रहा है पर छत्तीसगढ़ में फिलहाल लॉकडाउन नहीं लगेगा। प्रदेश सरकार की तरफ से मंत्री रविंद्र चौबे ने कहा कि प्रदेश में फिलहाल लॉकडाउन नहीं लगाया जाएगा। शनिवार को मीडिया से चर्चा के दौरान उन्होंने कहा कि यहां संक्रमण बढ़ जरूर रहा है, लेकिन डरने की बात नहीं है। इसकी रोकथाम के लिए सरकार काम कर रही है। राज्य में हम लॉकडाउन लगाने पर विचार नहीं कर रहे हैं। रविवार को मुख्यमंत्री भूपेश बघेल कोरोना को लेकर एक समीक्षा बैठक करेंगे। इस बैठक में सभी मंत्री और अधिकारी होंगे, इसमें कोविड-19 से सुरक्षा के लिए और क्या कुछ हो सकता है। यह तय किया जाएगा।
सीएम हाउस में होगी बैठक
कोविड कंट्रोल से जुड़े अफसर रविवार को मुख्यमंत्री आवास में मौजूद रहेंगे। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल कैबिनेट के सभी मंत्रियों के साथ छत्तीसगढ़ में कोरोना से जुड़ी स्थिति का जायजा लेंगे। इस बात पर भी चर्चा होगी कि आगामी 3 से 4 महीनों में कोविड को किस तरह से नियंत्रित किया जाए। क्योंकि लगातार मरीजों की बढ़ती संख्या से सरकार भी चिंता में है। यही वजह है कि रविवार को ये बैठक बुलाई गई है। इस बैठक में फिर से नए कोविड सेंटर शुरू करने, अस्पतालों की स्थिति को बेहतर करने पर बात हो सकती है।

No comments