Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

- Advertisement - Ads " alt="" />" alt="" />

विस्फोटक कार पार्क करने के पीछे सचिन वाजे का हाथ: पीपीई किट में वाजे ही थे, इसलिए रचा था षड्यंत्र

 मुंबई । मुकेश अंबानी के घर एंटीलिया के बाहर जिलेटिन से भरी स्कॉर्पियो मिलने के मामले में मुंबई क्राइम ब्रांच के निलंबित अधिकारी सचिन वाजे क...



 मुंबई । मुकेश अंबानी के घर एंटीलिया के बाहर जिलेटिन से भरी स्कॉर्पियो मिलने के मामले में मुंबई क्राइम ब्रांच के निलंबित अधिकारी सचिन वाजे की गिरफ्तारी के बाद से हर दिन नए खुलासे हो रहे हैं। राष्ट्रीय जांच एजेंसी के एक अधिकारी ने दावा किया कि इस संदिग्ध कार मामले के पीछे मुंबई पुलिस के पूर्व अधिकारी सचिन वाजे का ही हाथ है और उन्होंने अपनी खोई हुई इज्जत वापस पाने के लिए ये सारा षड्यंत्र रचा था। एनआईए के सूत्रों ने बताया कि वाजे ने विस्फोटकों से लदी स्कॉर्पियो को एस्कॉर्ट करने के लिए अपनी ही सरकारी इनोवा गाड़ी का इस्तेमाल किया था और खुद 25 फरवरी को क्राइम सीन तक गए थे।
हिंदुस्तान टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक, एनआईए के वरिष्ठ अधिकारियों ने बताया कि सचिन वाजे ही मुकेश अंबानी के घर के बाहर बम कांड में शामिल थे, जिन्होंने एक पुलिस अधिकारी के तौर पर खुद की काबिलियत दिखाने और अपनी खोई हुई इज्जत को वापस पाने के लिए इस पूरे मामले को अंजाम दिया। रिपोर्ट में नाम ना बताने की शर्त पर अधिकारी ने कहा कि सचिन वाजे ने ही 25 फरवरी को खुद स्कॉर्पियो कार चलाई थी। इसके अलावा मुंबई पुलिस की एक इनोवा उनके पीछे थी। अधिकारी ने बताया कि अंबानी के घर के बाहर स्कॉर्पियो को पार्क करने के बाद वो इनोवा में बैठ कर चले गए। हालांकि अधिकारियों ने यह नहीं बताया कि वो इस निष्कर्ष तक कैसे पहुंचे।

No comments