Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

- Advertisement - Ads " alt="" />" alt="" />

खडग़पुर: पीएम मोदी ने पुलिस को पढ़ाया संविधान और लोकतंत्र की मर्यादा का पाठ

खडग़पुर। बंगाल में चुनाव नजदीक आते ही रैलियों और सभाओं का दौर जारी है। पीएम मोदी रोजाना कहीं न कहीं सभा लेकर मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर हमला...


खडग़पुर। बंगाल में चुनाव नजदीक आते ही रैलियों और सभाओं का दौर जारी है। पीएम मोदी रोजाना कहीं न कहीं सभा लेकर मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर हमला कर रहे है। आज उन्होंने खडग़पुर में चुनावी जनसभा को संबोधित किया। सभा में उन्होंने वहां की पुलिस पर जमकर हमला किया।  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ममता पर हमला करते हुए कहा कि दीदी से पश्चिम बंगाल के लोग 10 साल का हिसाब मांग रहे हैं. अम्फान चक्रवात का हिसाब मांगो, तो दीदी गुस्सा. राशन चोरी का जवाब मांगो, तो जेल में डाल दिया जाता है. कोयला घोटाले पर जवाब मांगो, तो पुलिस से डंडे मरवाए जाते हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज शनिवार को बंगाल और असम में अपने चुनावी अभियान पर हैं। पीएम मोदी ने आज के अभियान की शुरुआत बंगाल के खडग़पुर में चुनावी जनसभा से की जिसमें उन्होंने ममता बनर्जी पर जमकर निशाना साधा. पुलिस और प्रशासन को संविधान और लोकतंत्र की याद दिलाई तो कहा कि राज्य में सिर्फ माफिया उद्योग ही पनपा। पीएम मोदी ने अपने संबोधन के दौरान बंगाल की पुलिस और प्रशासन को संविधान और लोकतंत्र की याद दिलाते हुए कहा, मैं बंगाल के लोगों को आश्वस्त करता हूं, कि अब दीदी को लोकतंत्र को कुचलने नहीं दिया जाएगा. पुलिस और प्रशासन को भी याद रखना चाहिए कि संविधान और लोकतंत्र की मर्यादाओं से बड़ा कुछ नहीं होता है।
पीएम मोदी ने कहा कि देश निरंतर सिंगल विंडो सिस्टम की तरफ बढ़ रहा है. लेकिन पश्चिम बंगाल में एक अलग तरह का सिंगल विंडो सिस्टम बना दिया गया है. ये सिंगल विंडो है- भाइपो विंडो. पश्चिम बंगाल में इस विंडो से गुजऱे बिना कुछ नहीं हो सकता। केंद्र की योजनाओं को बंगाल में लागू नहीं करने को लेकर हमला करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि केंद्र सरकार की तरफ से बीते वर्षों में बंगाल के लिए 33 लाख पक्के घर स्वीकृत किए गए हैं. इनमें से लाखों घर अब भी पूरे नहीं हो पाए हैं. दीदी को लगता है कि इन सब योजनाओं का फायदा लोगों को होगा तो वो मोदी को आशीर्वाद देंगे.

No comments