Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

- Advertisement - Ads " alt="" />" alt="" />

Father refuses to give Jaguar, son drowns 50 lakh BMW car in canal : पिता ने जगुआर देने से किया इंकार, तो बेटे ने नहर में डुबा दी 50 लाख की BMW कार

Father refuses to give Jaguar, son drowns 50 lakh BMW car in canal abernews अबेर न्यूज।  देश में बहुत सारे लोग ऐसे हैं, जिनके पास बाइक खरीद...

Father refuses to give Jaguar, son drowns 50 lakh BMW car in canal


abernews अबेर न्यूज। 
देश में बहुत सारे लोग ऐसे हैं, जिनके पास बाइक खरीदने के पैसे नहीं होते हैं, कार तो फिर भी बहुत दूर की बात है. दूसरी तरफ हरियाणा के एक रईसजादे ने अपने पिता द्वारा जगुआर कार खरीदने से मना करने पर 50 लाख रुपये की बीएमडब्ल्यू  कार नहर में डुबा दी थी. कई महीने पहले हुई इस घटना ने सोशल मीडिया पर बवाल मचा दिया था.
सिर्फ इतना ही नहीं बेटे ने इस घटना का पूरा वीडियो तैयार कर TikTok‘ पर डाल दिया था. मामला यमुनागर के मुकारमपुर इलाके का था. मुकारमपुर में रहने वाले आकाश नामक युवक ने पिता द्वारा जगुआर की डिमांड को मना करने पर अपनी बीएमडब्ल्यू कार नहर में उतार दी थी.

लोगों का कहना था कि आकाश बहुत ही ज्यादा जिद्दी लड़का था. अपने पिता से जगुआर की मांग उसने की थी. वहीं पिता ने जगुआर दिलाने से मना कर दिया था, क्योंकि उसके पास पहले से ही बीएमडब्ल्यू कार थी. पिता के इस इंकार को सुनकर आकाश को इतना गुस्सा आया कि उसने बीएमडब्ल्यू कार को यमुनानगर के दादुपुर स्थित एक नहर में उतार दिया था.

कार नहर में काफी दूर तक जाकर डूब गई. आकाश ने इस घटना का वीडियो बनाकर TikTok पर भी डाल दिया था. मामले की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची थी. पुलिस भी इस घटना के बारे में सुनकर हैरान रह गई थी. शुरूआत में पुलिस को लगा था कि कार दुर्घटनावश नहर में गई है. हालांकि बाद में उसे घटना की पूरी जानकारी मिली थी.

पुलिस ने इसे निषेधाज्ञा के उल्लघंन का मामला बताया था. पुलिस ने आकाश को गिरफ्तार कर पूछताछ भी की थी. प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया था कि नहर में जब कार बहती नजर आई थी तो उन्हें लगा कि कार के वाइपर और इंडिकेटर चल रहे थे. ऐसा इसलिए होता है जब कोई कार सवार स्पीड में नहर में चला जाए. हालांकि जब कार के पास जाकर देखा गया था तो कार सवार उसमें से पहले ही उतर गया था।

No comments