Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

- Advertisement - Ads " alt="" />" alt="" />

JOB- एनटीपीसी में इन पदों पर निकली वैकेंसी, जल्द करें अप्लाई

abernews . आपने अगर  इंजीनियरिंग  की है और सरकारी नौकरी  करने का सपना देख रहे हैं तो आपके लिए ये शानदार मौका हो सकता है. दरअसल, नेशनल थर्मल ...


abernews .
आपने अगर  इंजीनियरिंग  की है और सरकारी नौकरी  करने का सपना देख रहे हैं तो आपके लिए ये शानदार मौका हो सकता है. दरअसल, नेशनल थर्मल पॉवर कॉर्पोशन लिमिटेड (ठळढउ) ने असिस्टेंट इंजीनिर्स  के पदों पर भर्ती के लिए आवेदन मांगे हैं. बीई (BE) या बीटेक (B.TECH) कर चुके युवा इन पदों के लिए आवेदन कर सकते हैं. आवेदन प्रक्रिया 24 फरवरी 2021 से शुरू हो चुकी है. इच्छुक एवं योग्य उम्मीदवार विभाग की आधिकारिक वेबसाइट पर विजिट कर आवेदन कर सकते हैं. आवेदन करने की आखिरी तारीख 10 मार्च 2021 है.

संस्था का नाम- नेशनल थर्मल पॉवर कॉर्पोशन लिमिटेड (NTPC)

पद नाम- असिस्टेंट इंजीनिर्स (Assistant Engineer), असिस्टेंट कैमिस्ट

शैक्षणिक योग्यता- उम्मीदवार किसी मान्यता प्राप्त संस्थान/विश्वविद्यालय से कम से कम 60 फीसदी अंकों के साथ बीई या बीटेक की परीक्षा पास की हो. साथ ही किसी संस्थान में कम से कम तीन साल कार्य करने का अनुभव हो. वहीं असिस्टेंट कैमिस्ट के पदों के लिए उम्मीदवार का रसायन विज्ञान विषय के साथ परास्नातक होना अनिवार्य है.


आयु सीमा- उम्मीदवार की आयु 30 साल से अधिक नहीं होनी चाहिए. वहीं आरक्षित वर्ग के उम्मीदवारों को अधिकतम आयु सीमा में नियमानुसार छूट दी जाएगी.

आवेदन शुल्क- सामान्य, ओबीसी और ईडब्ल्यूएस वर्ग के उम्मीदवारों को 300/- रुपये आवेदन शुल्क देना होगा. वहीं अन्य सभी उम्मीदवारों के लिए आवेदन नि:शुल्क है.

पदों की संख्या- पदों की कुल संख्या 230 है.


महत्वपूर्ण तिथियां-


आवेदन शुरू होने की तिथि- 24 फरवरी 2021
आवेदन करने की आखिरी तिथि- 10 मार्च 2021

कैसे करें आवेदन-
इच्छुक एवं योग्य उम्मीदवार विभाग की आधिकारिक वेबसाइट http://open.ntpccareers.net/2021_ShiftEngrRec/index.php पर विजिट कर आवेदन कर सकते हैं.

No comments