Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

- Advertisement - Ads " alt="" />" alt="" />

भारत में अगले हफ्ते लॉन्च होगा Samsung Galaxy S-20FE का 5G वेरिएंट

ABER  नई दिल्ली। अग्रणी स्मार्टफोन निर्माता सैमसंग कंपनी भारत में अपने प्रीमियम सेगमेंट पोर्टफोलियो में और भी 5जी स्मार्टफोन जोड़ने की योजना...


ABER  नई दिल्ली। अग्रणी स्मार्टफोन निर्माता सैमसंग कंपनी भारत में अपने प्रीमियम सेगमेंट पोर्टफोलियो में और भी 5जी स्मार्टफोन जोड़ने की योजना बना रही है। उद्योग के सूत्रों के अनुसार, सैमसंग अगले हफ्ते भारत में अपने लोकप्रिय गैलेक्सी एस-20 एफई स्मार्टफोन के 5जी वेरिएंट को लॉन्च करने के लिए तैयार है।

अब तक, भारत में सैमसंग के 5जी पोर्टफोलियो में हाल ही में लॉन्च हुई गैलेक्सी एस 21 सीरीज और गैलेक्सी नोट 20 अल्ट्रा 5 जी शामिल थे। गैलेक्सी एस 20 एफई 5जी के लॉन्च के साथ सैमसंग ब्रांड किफायती फ्लैगशिप रेंज के साथ भी 5 जी की सुविधा लाएगा।

गैलेक्सी एस 20 एफई 5जी क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 865 चिपसेट द्वारा संचालित होगा और यह 8 प्लस 128 जीबी वेरिएंट में आएगा। गैलेक्सी एस 20 एफई 5जी सैमसंग के फ्लैगशिप ट्रिपल रियर कैमरा और 30एक्स स्पेस जूम के अलावा 32 मेगापिक्सल के फ्रंट कैमरे के साथ आता है।

गैलेक्सी एस 20 एफई 5जी में 120 हॉर्ट्ज की रिफ्रेश रेट के साथ 6.5 इंच की सुपर एएमओएलईडी डिस्प्ले होगी।

गैलेक्सी एस 20 एफई 5जी की कीमत 50,000 रुपये से कम होने की संभावना है, जिससे यह भारत में सैमसंग का सबसे किफायती 5जी फ्लैगशिप बन जाएगा।

गैलेक्सी एस 20 एफई 5जी के लॉन्च से उपभोक्ताओं को किफायती प्रीमियम सेगमेंट बेहतरीन विकल्प के तौर पर मदद मिलेगी। इसका हाल ही में लॉन्च हुए वनप्लस 9 सीरीज और वीवो की आगामी एक्स60 सीरीज के साथ मुकाबला देखने को मिल सकता है।

No comments