Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

- Advertisement - Ads " alt="" />" alt="" />

West Bengal Assemble Election 2021: सौरव गांगुली के बीजेपी में शामिल होने पर , बंगाल भाजपा अध्यक्ष ने कही ये बात

  West Bengal Assemble Election 2021: Dilip Ghosh dismisses speculation of Sourav Ganguly joining BJP  aber news अबेर न्यूज।   पश्चिम बंगाल ...

  West Bengal Assemble Election 2021: Dilip Ghosh dismisses speculation of Sourav Ganguly joining BJP


 aber news अबेर न्यूज।
  पश्चिम बंगाल में इस साल विधानसभा की 292 सीटों के लिए आठ चरणों में मतदान होना हैं. राज्य में 27 मार्च से 29 अप्रैल के बीच विधानसभा चुनाव कराए जाने हैं. इसके लिए सभी पार्टियों ने अपनी कमर कस ली है. वहीं जब से राज्य के विधानसभा चुनावों की तारीखों का ऐलान हुआ है, उसके बाद से ही लगातार ऐसी चचार्एं हो रही हैं कि सौरव गांगुली बीजेपी में शामिल हो सकते हैं. वहीं अब इस मुद्दे पर पश्चिम बंगाल बीजेपी के अध्यक्ष दिलीप घोष ने अपनी बात रखी है।
दिलीप घोष ने ऐसी तमाम रिपोर्ट का खंडन किया है जिसमें दावा किया गया था कि पश्चिम बंगाल में 7 मार्च को पीएम मोदी की रैली में सौरव गांगुली बीजेपी में शामिल होने वाले हैं. न्यू इंडियन एक्सप्रेस की रिपोर्ट के अनुसार, दिलीप घोष ने पत्रकारों से कहा,मुझे इस बारे में कोई जानकारी नहीं है और ना ही मीटिंग में इसको लेकर कोई चर्चा की गई है. दरअसल, इससे पहले मीडिया रिपोर्ट आई थीं कि 7 मार्च को कोलकाता के ब्रिगेड परेड मैदान पर पीएम मोदी की रैली में सौरव गांगुली भी उपस्थित होंगे।

वहीं इस मामले में बीजेपी के प्रवक्ता शमिक भट्टाचार्य ने कहा,हम जानते हैं कि सौरव घर पर हैं और आराम कर रहे हैं. अगर उन्हें लगता है कि उनका स्वास्थ्य सही है और मौसम भी इसकी इजाजत दे, तो हम उनका स्वागत करेंगे. हमें लगता है कि अगर वो रैली में होंगे तो उन्हें भी अच्छा लगेगा और रैली में आए लोगों को भी खुशी होगी. लेकिन इस बारे में फिलहाल हम कुछ नहीं कह सकते, ये पूरी तरह उन पर निर्भर करता है कि वो रैली में शामिल होंगे या नहीं।

बता दें, ऐसा पहली बार नहीं है जब टीम इंडिया के पूर्व कप्तान और बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली के बीजेपी में शामिल होने की अटलकें लगाई गई हों. इससे पहले भी कई बार ऐसी अटकलें लगाई गई हैं. हालांकि, सौरव गांगुली ने हर बार ऐसी रिपोर्ट का खंडन किया है. वहीं अब देखने वाली बात होगी कि क्या सौरव गांगुली 7 मार्च को पीएम मोदी की रैली में शामिल होते हैं या नहीं क्योंकि अभी तक इस मामले में बीसीसीआई अध्यक्ष की तरफ से कोई बयान नहीं आया है।

No comments