Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

- Advertisement - Ads " alt="" />" alt="" />

एजाज खान ड्रग्स की वजह से 3 अप्रैल तक एनसीबी की कस्टडी में

  EIjaz Khan in NCB custody till 3 April due to drugs aber अबेर न्यूज। एनसीबी ने ड्रग्स से जुड़े एक मामले में एक्टर एजाज खान को हाल ही में गि...

 

EIjaz Khan in NCB custody till 3 April due to drugs


aber


अबेर न्यूज। एनसीबी ने ड्रग्स से जुड़े एक मामले में एक्टर एजाज खान को हाल ही में गिरफ्तार किया था. उन्हें 3 अप्रैल तक एनसीबी की कस्टडी में भेज दिया गया था. हाल ही में एनसीबी ने एक और टीवी एक्टर के घर छापेमारी की है. बताया जा रहा है एक्टर के लोखंडवाला घर पर एनसीबी ने छापा मारा है.

एनसीबी ने शुक्रवार को मुंबई के लोखंडवाला में एक टीवी एक्टर के घर पर छापा मारा, जहां पर ड्रग्स जब्त की गई है. उनके साथ एक विदेशी नागरिकता वाली महिला भी रहती थी, लेकिन इस छापे से कुछ मिमट पहले वो घर छोड़कर चली गई.हालांकि ये एक्टर कौन है जिसके घर एनसीबी ने ये छापेमारी की है, अभी इसका खुलासा नहीं हो पाया है. अब हर किसी निगाह इस पर है कि आखिर ये एक्टर है कौन.



बताते चलें कि ये पहला मौका नहीं है जब एजाज ड्रग्स मामले में यू गिरफ्तार हुए हों. इससे पहले वर्ष 2018 में भी वो ड्रग्स मामले में एनसीबी द्वारा अरेस्ट किए जा चुके हैं. इसके बाद साल 2019 में भी उन्हें सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक और भड़काऊ संदेश साझा करने के लिए गिरफ्तार किया गया था. तो पिछले तीन सालों में ये तीसरा मौका है जब एजाज खान को पकड़ा गया है.वहीं एक्टर ने अरेस्ट होने से कुछ देर पहले इंस्टा पर एक वीडियो शेयर किया था जिसमें वह माधुरी दीक्षित की फिल्म अब तेरे दिल में तो के गाने पर लिप सिंक कर रहे थे. उन्होंने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा था, कसम की कसम हम तेरे हैं हम।

No comments