Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

- Advertisement - Ads " alt="" />" alt="" />

जीजा को नहीं मिली आइसक्रीम तो दुल्हन ने शादी से कर दिया इनकार, दूल्हा भी नहीं मना पाया

If the brother-in-law did not get ice cream, the bride refused to marry, the groom could not even celebrate. aber अबेर न्यूज़ । आजकल शादियों ...

If the brother-in-law did not get ice cream, the bride refused to marry, the groom could not even celebrate.


aber अबेर न्यूज़ । आजकल शादियों में आइसक्रीम बहुत जरूरी चीज हो गई है. ऐसा लगता है कि आइसक्रीम के बिना शादी का खाना कंप्लीट नहीं होता. कई बार आइसक्रीम के स्टॉल में इतनी भीड़ होती है कि लोगों को खाने को नहीं मिलता है. लेकिन क्या आपने सुना है कि आइसक्रीम न मिलने की वजह से किसी की शादी टूट जाए?

उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ से एक ऐसी ही घटना कुछ महीनों पहले सामने आई थी. जब दुल्हन के जीजा को आइसक्रीम नहीं मिली थी तो दुल्हन ने शादी से ही इनकार कर दिया था. इसके बाद बवाल मच गया था. बवाल इतना बढ़ गया था कि मामला थाने तक पहुंच गया था, इसके बाद भी दुल्हन शादी के लिए राजी नहीं हुई थी और दूल्हे को अपनी बारात वापस लेकर लौटनी पड़ी थी।

अलीगढ़ के सासनी गेट के वार्ष्णेय मैरिज हॉल में शादी समारोह चल रहा था. दूल्हा और दुल्हन के पक्ष में आइसक्रीम खाने को लेकर इस मैरिज हॉल में झड़प शुरू हो गई थी. जब दुल्हन को इस बात की खबर हुई कि उसके जीजा को आइसक्रीम नहीं मिली तो उसने शादी करने से ही इनकार कर दिया था. इसके बाद सुबह वह सासनी गेट थाने पहुंच गई।

दूल्हा भी दुल्हन के पीछे-पीछे थाने पहुंच गया. दूल्हा लगातार दुल्हन को मनाने की कोशिश कर रहा था, लेकिन वह मानी नहीं. देखते ही देखते थाने पर दोनों पक्षों के लोग इकट्ठा हो गए. काफी बातचीत होने के बाद दोनों पक्षों के बीच झड़प भी शुरू हो गई. दुल्हन मैनपुरी जिले के कुरावली थाना क्षेत्र की रहने वाली थी. जबकि दूल्हा थाना सासनी गेट इलाके के महेंद्र नगर का रहने वाला है।

No comments