Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

- Advertisement - Ads " alt="" />" alt="" />

लेटेस्ट Samsung Galaxy A52 5G स्मार्ट फ़ोन जल्द होगा india में लॉन्च

aber news. Samsung बहुत जल्द भारत में अपने नए स्मार्टफोन Galaxy A52 5G को लॉन्च कर सकता है। रिपोर्ट के मुताबिक इस फोन को अब ब्यूरो ऑफ इंडियन...


aber news. Samsung बहुत जल्द भारत में अपने नए स्मार्टफोन Galaxy A52 5G को लॉन्च कर सकता है। रिपोर्ट के मुताबिक इस फोन को अब ब्यूरो ऑफ इंडियन स्टैंडर्ड्स यानी BIS पर भी देखा गया है । सैमसंग के इस अपकमिंग स्मार्टफोम का मॉडल नंबर SM-A526B/DS है। यह फोन पिछले महीने यूरोप में लॉन्च होने के बाद यह उम्मीद की जा रही है कि जो फीचर कंपनी  यूरोप वाले मॉडल में ऑफर कर रही है वही फीचर इसके इंडियन वर्जन में भी प्रोवाइड करेगी।
सैमसंग गैलेक्सी A52 5G के फीचर और विशेषता

फोन में 1080x2400 पिक्सल रेजॉलूशन के साथ 6.5 इंच का फुल एचडी+ सुपर AMOLED डिस्प्ले दिया गया है। डिस्प्ले का आस्पेक्ट रेशियो 20:9 है। 8जीबी रैम और 256जीबी तक के इंटरनल स्टोरेज वाले इस फोन में प्रोसेसर के तौर पर स्नैपड्रैगन 750G चिपसेट दिया गया है।

फटॉग्रफी के लिए इस फोन में क्वॉड रियर कैमरा सेटअप मिलता है। इसमें 64 मेगापिक्सल के प्राइमरी कैमरा के साथ एक 12 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड ऐंगल लेंस, एक 5 मेगापिक्सल का मैक्रो कैमरा और एक 5 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर दिया गया है। सेल्फी के लिए इस फोन में 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा लगा है। यह फोन ऐंड्रॉयड 11 पर बेस्ड One UI 3.1 पर काम करता है। अगर बात करें बैटरी की तो इस फोन में आपको 25 वॉट के फास्ट चार्जिंग सपॉर्ट के साथ 4500mAh की बैटरी मिलेगी। कनेक्टिविटी के लिए फोन में सारे स्टैंडर्ड ऑप्शन दिए जा सकते है। भारत में 35 हजार रुपये की कीमत से इसकी शुरुआत हो सकती है।

No comments