Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

- Advertisement - Ads " alt="" />" alt="" />

अब अक्षय कुमार कोरोना से संक्रमित

मुंबई। खतरनाक बीमारी कोरोना वायरस की दूसरी लहर देश में चल रही है। इस दूसरी लहर ने अब तक आमिर खान, आलिया भट्ट, आर माधवन, परेश रावल, कार्तिक आ...



मुंबई। खतरनाक बीमारी कोरोना वायरस की दूसरी लहर देश में चल रही है। इस दूसरी लहर ने अब तक आमिर खान, आलिया भट्ट, आर माधवन, परेश रावल, कार्तिक आर्यन, रणबीर कपूर, संजय लीला भंसाली, सिद्धांत चतुर्वेदी, बप्पी लहरी, सतीश कौशिक जैसे चर्चित कलाकारों को अपनी जद में ले लिया है। महान क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर भी इस वायरस के संपर्क में आने से अछूते न रह पाए। अब रविवार की सुबह खबर मिली है कि इस वायरस ने खिलाड़ी अभिनेता अक्षय कुमार को भी अपना शिकार बना लिया है। अक्षय कुमार ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट साझा करके जानकारी दी है कि वह कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं। उन्होंने लिखा, मैं सभी को सूचित कर देना चाहता हूं कि इसी सुबह मैं कोरोना वायरस से संक्रमित पाया गया हूं। सभी बातों को ध्यान में रखते हुए मैंने अपने आप को तुरंत आइसोलेट कर लिया गया है। अपने घर पर ही मैं क्वारंटाइन हूं और सभी चिकित्सकीय सावधानियों का ध्यान रख रहा हूं। मैं सभी से अनुरोध करना चाहूंगा कि हाल ही में जो भी मेरे संपर्क में आया हो वह खुद भी जाकर अपना परीक्षण करवा ले। मैं जल्द ही वापस काम पर लौटूंगा।
जब से कोरोना वायरस ने देश में दस्तक दी है तब से तमाम बड़े छोटे कलाकार इस वायरस का शिकार हो चुके हैं। जब कोरोना वायरस की वजह से देश में लॉकडाउन लागू किया गया तब सरकार की तरफ से लोगों को इस वायरस के प्रति जागरूक करने का काम सबसे ज्यादा अक्षय कुमार ही कर रहे थे। जब फिल्मों की शूटिंग बंद हुईं और सभी लोग घरों में बैठे हुए थे तब भी अक्षय कुमार ने ही सबसे पहले भारत सरकार के लिए एक विज्ञापन की शूटिंग की थी जिसमें वह कोरोना वायरस से बचाव के तरीके बताते हुए नजर आए। शुरुआत से ही अक्षय कुमार इस वायरस से बचने की सलाह दूसरों को देते आए हैं और अब जब वह खुद इस वायरस से संक्रमित हो गए हैं तो उनके प्रशंसक उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना कर रहे हैं। लेकिन, साथ ही अक्षय कुमार को सोशल मीडिया पर ट्रोल भी किया जा रहा है। ट्रोलर्स का अक्षय को लपेटना सिर्फ इस बात पर है कि जब आप खुद ही इस वायरस से न बच सके तो दूसरों को सलाह देने का क्या फायदा? उधर, अक्षय के समर्थक भी उनका बचाव करते हुए यह मानते हैं कि कोरोना वायरस से किसी की न तो दुश्मनी है और न ही दोस्ती। इसका शिकार तो कोई भी हो सकता है।

No comments