Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

- Advertisement - Ads " alt="" />" alt="" />

नक्सल हमला खुफिया विफलता का ही परिणाम:राहुल गांधी

  सीआरपीएफ चीफ के बयान पर आपत्ति रायपुर । कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने सीआरपीएफ चीफ के बयान पर सवाल उठाए हैं। उन्होंने कहा है कि यदि यह इंट...

 


सीआरपीएफ चीफ के बयान पर आपत्ति

रायपुर । कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने सीआरपीएफ चीफ के बयान पर सवाल उठाए हैं। उन्होंने कहा है कि यदि यह इंटेलिजेंस की विफलता नहीं है तो इसका मतलब है कि सर्च ऑपरेशन खराब तरीके से डिजाइन किया गया।
राहुल गांधी ने एक टिवट जारी करके सीआरपीएफ चीफ कुलदीप सिंग के उस बयान पर असहमति जताई है कि नक्सली हमला इंटलीजेंस की विफलता का परिणाम नहीं है। इस पर ट्विट करते हुए राहुल गांधी ने कहा कि यदि ऐसा है तो इसका मतलब साफ है कि सर्च आपरेशन रणनीति खराब तरीके से डिजाइन की गई और अक्षम रूप से निष्पादित किया गया था। जवानों की मौत से स्पष्ट है कि यह खुफिया विफलता का ही परिणाम है। हमारे जवान इस तरह शहीद होने के लिए किसी का चारा कैसे बन सकते हैं। माना जा रहा है कि राहुल गांधी केन्द्र सरकार को घेरना चाहते हैं क्योंकि उन्होंने सीआरपीएफ चीफ कुलदीप सिंग के ट्विट पर सवाल खड़े किए हैं जो कि केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह के निर्देश पर काम कर रहे हैं। राहुल गांधी चाहते तो छत्तीसगढ़ के डीजीपी या पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवाल उठा सकते थे। दूसरी ओर कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी ने छत्तीसगढ़ के बीजापुर में नक्सली हमले में शहीद हुए जवानों को श्रद्धांजलि दी और कहा कि हम नक्सलवाद से निपटने के अपने संकल्प में एकजुट हैं। उन्होंने केन्द्र सरकार से राज्य सरकार को नक्सलवाद से लडऩे में केंद्रीय अर्धसैनिक बलों को पूरी दृढ़ता के साथ सभी सहायता प्रदान करने के लिए जारी रखने के लिए कहा है।

No comments